scriptदृढ़ संकल्प और मेहनत से सतीश को मिला गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड | Satish Sanpal honored with Golden Excellence Award | Patrika News

दृढ़ संकल्प और मेहनत से सतीश को मिला गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड

locationबुलंदशहरPublished: Feb 16, 2023 11:26:53 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

सतीश सनपाल ने दुबई में जिले का नाम रोशन किया है। सतीश को दुबई में सम्मानित किया गया है। इससे लोगों में खुशी है।

दृढ़ संकल्प और मेहनत से सतीश को मिला गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड

गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित होते सतीश सनपाल

दुबई में एंटरटेनमेंट में गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड से सतीश सनपाल को सम्मानित किया गया। इससे जिले के लोगों में हर्ष है। दुबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित पुरस्कार समारोह में सतीश सनपाल को गोल्डन एक्सीलेंस इन एंटरटेनमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।
यूएई के कैबिनेट मंत्री एचई शेख एनएमअल नाहयान के संरक्षण में उन्हें यह पुरस्कार मिला। इस पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद सतीश सनपाल ने अपने भेजे संदेश में कहा कि “मुझे इस पुरस्कार की उम्मीद नहीं थी, हालांकि अब निश्चित रूप से यह सम्मान मुझे जीवन भर याद रहेगा। ज़िंदगी में मैं जो कुछ हासिल करना चाहता था, उस विश लिस्ट में यह सम्मान था। यह सम्मान पाकर वास्तव में वो अभिभूत हैं। अगर आप वास्तव में कुछ चाहते हैं, तो अपना लक्ष्य निर्धारित करें और उसके लिए आगे बढ़ें। आपको देर सवेर आत्मविश्वास, दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत तथा आपकी कोशिशों का पुरस्कार अवश्य मिलता है।”

संयुक्त अरब अमीरात के उच्च वर्ग में उद्यमी सतीश सनपाल वीआईआई दुबई की स्थापना करके दुबई में हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में योगदान दे रहे हैं। उन्होंने जिले के सैकड़ों लोगों को रोजगार दिया और उनकी मदद की है। उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी और हॉस्पिटैलिटी जैसे विभिन्न क्षेत्रों में कई युवाओं के लिए अवसर का रास्ता बनाया है।

सतीश सनपाल ने बताया कि “मैंने कभी सफलता के बारे में सपना नहीं देखा था, बल्कि मैंने इसके लिए काम किया। किस्मत के अलावा दृढ़ संकल्प होना चाहिए और इसे कड़ी मेहनत से हासिल करना चाहिए।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो