scriptBulandshahr: अंडरपास में फंसी स्कूली बच्चों से भरी बस, राहगीरों ने ऐसे निकाला बाहर- देखें वीडियो | school bus stuck in rain water in bulandshahr | Patrika News

Bulandshahr: अंडरपास में फंसी स्कूली बच्चों से भरी बस, राहगीरों ने ऐसे निकाला बाहर- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Aug 09, 2019 01:50:41 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

बारिश के चलते अंडरपास में भरे पानी में फंसी गई थी स्कूल बस
बस के न निकल पाने पर लोगों ने बच्चों को बाहर निकालकर पहुंचाया स्कूल

news

बुलंदशहर। जिले में हो रही बारिश के चलते रेलवे के अंडरपास में भरा पानी अब लोगों का सिर दर्द बन गया है। इतना ही नहीं शुक्रवास को इसी पानी के चलते अंडरपास से गुजर रही स्कूल की बस इसी पानी फंस गई। जिसके चलते बस में बैठे स्कूली बच्चे परेशान हो गये। घंटों बाद भी स्कूल बस न निकल पाने पर राहगीरों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला गया।

 

बस में बैठकर स्कूल जा रहे थे बच्चे

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह स्कूल बस बच्चे लेकर स्कूल जा रही थी। उसी दौरान बस में 20 से ज्यादा बच्चे सवार थे। स्कूल बस बसंती देवी जूनियर हाई स्कूल की थी। बस अंडरपास के पास पहुंचते ही यहां भरे पानी में फंस गई। घंटों की कोशिश के बाद भी जब बस नहीं निकल सकी। तो आसपास के लोगों की मदद से कंडक्टर ड्राइवर ने बच्चों का गोदी में बस से निकाला। और उसके बाद गांव वालों की मदद से ट्रैक्टर बुलवाया गया। फिर बस को निकाला गया। घंटों के बाद स्कूल के लिए बच्चे रवाना हुए।

बारिश के बाद अक्सर यहां फंस जाती है गाड़ी, हादसे का रहता है डर

उधर गाड़ी के स्कूल बस ड्राइवर राकेश ने बताया कि जब से यहां अंडर पास बने हैं। तभी से जिन जिन गांव की तरफ जाना पड़ता है। वहां अंडरपास में पानी भरने के चलते बस फंस जाती है। यहां पानी निकलने की कोई व्यवस्था भी नहीं की गई है। इसके चलते यहां आए दिन हादसा होने के डर बना रहता है। इतना ही नहीं 1 महीने पहले ही बाइक सवार रेल की चपेट में आ गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो