scriptयूपी के इस जिले में एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, शिकायत मिलने पर 14 पुलिसकर्मियों को हटाया, देखें वीडियो | ssp bulandshahr action on 14 policemen | Patrika News

यूपी के इस जिले में एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, शिकायत मिलने पर 14 पुलिसकर्मियों को हटाया, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jan 22, 2020 07:10:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-एसएसपी ने जांच कर वर्षों से जमे 14 पुलिस कर्मियों को ज़िला मुख्यालय से दूर तैनात कर दिया
-ृवहीं 2 सिपाहियों को निलंबित भी किया गया है
-जिन पर सादा वर्दी में जुआरियों से पैसे झपटने का आरोप है

up-police-759.jpg
बुलंदशहर। जनपद में कानून की रखवाली करने वाली पुलिस ही भ्रष्टाचार के घेरे में है। एसएसपी बुलन्दशहर को जब एक चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों की गैरकानूनी कार्यो में लिप्त होने की शिकायत मिली तो उन्होंने जांच कर वर्षो से जमे 14 पुलिस कर्मियों को अलग-अलग ज़िला मुख्यालय से दूर तैनात कर दिया। वहीं 2 सिपाहियों को निलंबित भी किया गया है। जिन पर सादा वर्दी में जुआरियों से पैसे झपटने का आरोप है। शिकायत मिलने के बाद से ही एसएसपी ने गोपनीय जांच कराकर उक्त पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है।
यह भी पढ़ें

नगर निगम ने अब अपनी टीम में शामिल किये सेना के जवान और अधिकारी, जानिये क्यों

बता दें कि एसएसपी ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 सिपाहियों को नई मंडी चौकी से हटा दिया गया है। इनकी भूमिका लोगों से अभद्र व्यवहार और भ्रष्टाचार में लिप्त थी। एसएसपी ने बताया कि उनको एक शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसकी जांच एसपी सिटी द्वारा कराई गई थी। जिसमें दो सिपाहियों को 3 दिन पहले सस्पेंड कर दिया गया था और बुधवार को जांच पूरी हो जाने के बाद कोतवाली देहात नई मंडी चौकी के 14 सिपाही को वहां हटा दिया है।
यह भी पढ़ें

नगर निगम ने अब अपनी टीम में शामिल किये सेना के जवान और अधिकारी, जानिये क्यों

एसएसपी ने बताया कि शिकायत मिली थी कि जिसमें कुछ सिपाही रिपोर्टिंग चौकी नई मण्डी थाना कोतवाली देहात पर नियुक्त मुख्य आरक्षी ओमवीर सिंह व आरक्षी प्रदीप कुमार द्वारा दूसरे थानाक्षेत्र थाना कोतवाली नगर के मौ मोहनकुटी में सादा वस्त्रों में पहुंचकर एक स्थान पर जुआं खेल रहे युवकों को डरा-धमकाकर रुपये वसूले थे। सूत्रों से इस सम्बंध में जानकारी प्राप्त होने पर प्राथमिक जांच दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया था। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बुलंदशहर से जांच कराई जाने पर 14 सिपाहियों को नई मंडी चौकी से हटा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो