scriptशिक्षा सम्मेलन में पहुंचे राज्य शिक्षा मंत्री ने गठबंधन को लेकर दिया ये बड़ा बयान बोले- ‘इस वजह से साथ आर्इ सपा-बसपा’ | state education minister sandeep singh comment on sp and bsp alliance | Patrika News

शिक्षा सम्मेलन में पहुंचे राज्य शिक्षा मंत्री ने गठबंधन को लेकर दिया ये बड़ा बयान बोले- ‘इस वजह से साथ आर्इ सपा-बसपा’

locationबुलंदशहरPublished: Jan 13, 2019 06:26:50 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

शिक्षकों की भर्ती पर कही दिया ये आश्वासन

news

शिक्षा सम्मेलन में पहुंचे राज्य शिक्षा मंत्री ने गठबंधन को लेकर दिया ये बड़ा बयान बोले- ‘इस वजह से साथ आर्इ सपा-बसपा’

बुलंदशहर।बुलंदशहर के काला आम स्थित इंटर काॅलेज में आयोजित शिक्षक प्रकोष्ठ क्षेत्रीय सम्मेलन में रविवार को राज्य शिक्षा मंत्री संदीप सिंह उर्फ संजू भैया पहुंचे।यहां उन्होंने दीप जलाकर सम्मेलन का शुभारंभ किया।वहीं यहां भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के पहुंचना का प्रोग्राम आखिर समय पर निरस्त हो गया। एेसे में राज्य शिक्षा मंत्री ने अपने नेताआें के साथ मंच पर बैठ शिक्षकों को संबोधत किया।इस मौके पर उन्होंने यूपी में सरकारी स्कूलों में कुछ खामियों को दूर करने का एेलान किया।इतना ही नहीं जब पत्रकारों ने उनसे लोकसभा चुनाव को लेकर बात की।तो उन्होंने बसपा आैर सपा पर भी एक तंज कस दिया।

सपा आैर बसपा गठबंधन को राज्य मंत्री ने बताया ढोंग

जानकारी के अनुसार शिक्षक प्रकोष्ठ क्षेत्रीय सम्मेलन में राज्य शिक्षा मंत्री शिरकत करने बुलंदशहर के काला आम स्तिथ शर्मा इन्टर कॉलेज में पहुंचे थे।यहां राज्य शिक्षा मंत्री संदीप सिंह उर्फ संजू भैया ने सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन को महज ढोंग करार दिया।पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि विपक्ष चाहे कुछ कर ले, लेकिन मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष घबराया हुआ है।जिसके चलते सपा-बसपा ने चुनाव से पहले से ही गठबंधन कर लिया। वहीं सरकारी विद्यालयों में अब तक चार दिवारी ना किए जाने, और बुलंदशहर विद्यालयों में शिक्षकों के अभाव पर सवाल पूछे जाने पर मंत्री ने बताया कि सभी सरकारी विद्यालयों की जल्द चार दिवारी कराई जाएगी। साथ ही सभी विद्यालयों में बच्चों की तादाद के हिसाब से शिक्षकों की नियुक्ति भी की जाएगी। मंत्री संदीप सिंह ने अपने सचिव के भ्रष्टाचार में लिप्त होने पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो