scriptVIDEO: मूसलाधार बारिश के कारण स्टेट हाइवे की सड़क धंसी, ट्रक सवार दो लोग गंभीर, कई बाल-बाल बचे | State highway road broken due to heavy rains in Bulandshahr | Patrika News

VIDEO: मूसलाधार बारिश के कारण स्टेट हाइवे की सड़क धंसी, ट्रक सवार दो लोग गंभीर, कई बाल-बाल बचे

locationबुलंदशहरPublished: Aug 07, 2019 05:32:51 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

बुलंदशहर के गढ़-बुलंदशहर स्टेट हाइवे पर औरंगाबाद मंडी के पास हुआ हादसा
जिला अधिकारी ने जांच समिति गठित कर जांच के आदेश दिए
हादसे में ट्रक का ड्राइवर व कंडक्टर गंभीर रूप से घायल

Heavy Rains in Bulandshahr
बुलंदशहर. दिल्ली एनसीआर में कई दिन से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश अब आफत बनकर लोगों के ऊपर टूट रही है। बारिश के कारण स्याना-बुलंदशहर रोड पर नई मंडी के पास सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया। इस हादसे में कई लोग बाल-बाल बचे। वहीं एक ट्रक पलट गया, जिसमें ड्राइवर-कंडेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अधिकारी इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
दरअसल, बुलंदशहर के गढ़-बुलंदशहर स्टेट हाईवे के औरंगाबाद मंडी के पास मूसलाधार बारिश के कारण मंगलवार की देर शाम सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहा एक ट्रक पलट गया और कई बाइक सवार भी चपेट में आ गए। इस हादसे में ट्रक का ड्राइवर व कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने तत्काल ड्राइवर-कंडक्टर को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सड़क धंसने से स्टेट हाईवे जाम हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जनता की मदद से जैसे-तैसे जाम खुलवाया। उधर, शहर के डीएम रोड पर बारिश के चलते एक गड्ढा हो जाने के कारण बड़ा हादसा होते-होते टल गया।
यह भी पढ़ें

SSP से तीन तलाक पीड़िता बोली, साहब- पति ने मारपीट के बाद तलाक देकर घर से भगाया, न्याय दिलाओ

bulandshahr
स्थानीय निवासी चेतन शर्मा ने बताया कि बारिश के चलते औरंगाबाद के पास सड़क का बड़ा हिस्सा धंस गया, जिस कारण ट्रक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने 3 अधिकारियों की समिति का गठन करते हुए सड़क धंसने के कारणों की जांच करने के लिए 3 दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। जांच समिति सीडीओ सुधीर कुमार रूंगटा की अध्यक्षता में गठित की गई है, जिसमें एसडीएम सदर जेपी चौहान एवं अधिशासी अभियन्ता ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग आरके जैन शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो