scriptवारिस पठान के 15 करोड़ वाले बयान को लेकर जमकर बरसे योगी के मंत्री, देखें वीडियो | State Minister Anil said on the controversial statement of Warish | Patrika News

वारिस पठान के 15 करोड़ वाले बयान को लेकर जमकर बरसे योगी के मंत्री, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Feb 24, 2020 03:39:51 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. वारिस पठान के साथ कांग्रेस को भी लिया आड़ो हाथ. वारिस पठान ने CAA और NRC के विरोध में दिया था विवादित बयान . कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 70 साल में यूपी में नहीं हुआ विकास
 

waris_pathan.jpg
बुलंदशहर। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रवक्ता वारिस पठान के बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। वारिस पठान ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में विवादित बयान दिया था। यूपी के वन व पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने वारिस पठाना पर निशाना साधते हुए कहा कि इस तरह के सफेदपोश नेताओं से बचने की जरुरत है।
देश 130 करोड़ लोग देश भक्त हैं, लेकिन इन चंद लोगों ने से बच कर रहना जरूरी है और इनको बारे में नोटिस लेना भी जरूरी नहीं है। वे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दिए योगी के बयान पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों में यूपी में विकास नहीं हुआ है। कांग्रेस कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि यूपी में योगी ने विकास कराया है। उन्होंने कहा कि योगी के कार्यो की गिनती नहीं हो सकती है।
उन्होंने कहा कि इन बातों पर चर्चा करना समय खराब करना है। प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री अनिल शर्मा उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा में स्थित एक स्कूल के वार्षिक समारोह में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो