scriptदर्दनाक: कंपार्टमेंट परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल | Student going for cbse compartment paper died in accident | Patrika News
बुलंदशहर

दर्दनाक: कंपार्टमेंट परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल

बाइक चालक लेखराज अपने भतीजे अंकित व मृतक सेवक यादव को लेकर हाईस्कूल की साइंस की कंपार्टमेंट परीक्षा दिलाने शिकारपुर स्थित हैप्पी ब्लू बर्ड स्कूल जा रहे थे।

बुलंदशहरSep 23, 2020 / 05:43 pm

Rahul Chauhan

photo6294284476938824453.jpg
बुलंदशहर। जनपद के डिबाई थाना क्षेत्र में बुधवार को दिल्ली-बदायूं हाईवे पर बाइक व कार की ज़बरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें सीबीएसई की कंपार्टमेंट परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचनावहीं मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार हादसे में नरोरा निवासी 17 वर्षीय छात्र सेवक यादव की मौत हो गई। वहीं उसका साथी अंकित (15) पुत्र उदल सिंह और लेखराज (37) पुत्र बिशन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। छात्र सीबीएसई की कंपार्टमेंट परीक्षा देने के लिए शिकारपुर जा रहे थे।
पुलिस के अनुसार बाइक चालक लेखराज अपने भतीजे अंकित व मृतक सेवक यादव को लेकर हाईस्कूल की साइंस की कंपार्टमेंट परीक्षा दिलाने शिकारपुर स्थित हैप्पी ब्लू बर्ड स्कूल जा रहे थे। जब यह लोग दिल्ली-बदायूं हाईवे पर कादरीबाग स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो सामने की ओर से आ रही कार से बाइक की भिड़ंत हो गई।
इस हादसे में सेवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार अन्य दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मामले में जानकारी देते हुए सीएचसी अधीक्षक हेमंत गिरी ने बताया कि दोनों घायलों की हालत ठीक है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Bulandshahr / दर्दनाक: कंपार्टमेंट परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो