दर्दनाक: कंपार्टमेंट परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल

बाइक चालक लेखराज अपने भतीजे अंकित व मृतक सेवक यादव को लेकर हाईस्कूल की साइंस की कंपार्टमेंट परीक्षा दिलाने शिकारपुर स्थित हैप्पी ब्लू बर्ड स्कूल जा रहे थे।

By: Rahul Chauhan

Published: 23 Sep 2020, 05:43 PM IST

बुलंदशहर। जनपद के डिबाई थाना क्षेत्र में बुधवार को दिल्ली-बदायूं हाईवे पर बाइक व कार की ज़बरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें सीबीएसई की कंपार्टमेंट परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचनावहीं मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार हादसे में नरोरा निवासी 17 वर्षीय छात्र सेवक यादव की मौत हो गई। वहीं उसका साथी अंकित (15) पुत्र उदल सिंह और लेखराज (37) पुत्र बिशन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। छात्र सीबीएसई की कंपार्टमेंट परीक्षा देने के लिए शिकारपुर जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार बाइक चालक लेखराज अपने भतीजे अंकित व मृतक सेवक यादव को लेकर हाईस्कूल की साइंस की कंपार्टमेंट परीक्षा दिलाने शिकारपुर स्थित हैप्पी ब्लू बर्ड स्कूल जा रहे थे। जब यह लोग दिल्ली-बदायूं हाईवे पर कादरीबाग स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो सामने की ओर से आ रही कार से बाइक की भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में सेवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार अन्य दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मामले में जानकारी देते हुए सीएचसी अधीक्षक हेमंत गिरी ने बताया कि दोनों घायलों की हालत ठीक है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned