script

लोकसभा चुनाव: आचार संहिता लगने के बावजूद यहां सरेआम लहराई गई तलवारें, पुलिस बनी मूकदर्शक, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: May 13, 2019 12:12:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर में महाराणा प्रताप जयंती पर निकाली गई शोभायात्रा में युवाओं ने लहराई तलवारें

bulandshahr

लोकसभा चुनाव: आचार संहिता लगने के बावजूद यहां सरेआम लहराई गई तलवारें, पुलिस बनी मूकदर्शक, देखें वीडियो-

बुलंदशहर. नगर में रविवार को महाराणा प्रताप जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस दौरान ढोल-नगाड़ों के साथ सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ा। हैरान करने वाली बात यह है कि इस मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के सामने कुछ युवाओं ने जमकर तलवारें लहराई, लेकिन प्रशासन चुप्पी साधे रहा। वहीं युवाओं ने तलवारों को महाराणा प्रताप के शौर्य, वीरता और पराक्रम का प्रतीक बताया। यह तब हुआ है जब लोकसभा चुनाव के चलते देशभर में आदर्श आचार संहिता लागू है। इस मामले को लेकर जब कोतवाली देहात के एसएसआई सरफराज से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारी ही इस बारे में कुछ कह सकते हैं।
यह भी पढ़ें

इस जांबाज लड़की ने वोट डालने के लिए किया ऐसा काम, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

बता दें कि रविवार को महाराणा प्रताप जयंती पर शोभायात्रा निकाली गई, जो काला आम चौराहे से शुरू होकर कोतवाली देहात स्थित महाराणा प्रताप चौक पर सम्पन्न हुई। इस दौरान सरेआम युवकों ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए जमकर तलवारें लहराई और पुलिस मूकदर्शक की भूमिका निभाती नजर आई। चूंकि चुनाव अंतिम चरण में हैं और आचार संहिता लगी हुई है। ऐसे में बाजार में सरेराह हथियार लहराना पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है।
यह भी पढ़ें

भाजपाइयों ने खुलेआम उड़ाई कानून की धज्जियां, पुलिस अधिकारी बोले- कुछ नहीं हुआ

यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना रहा है। लोगों का कहना है कि क्या अनुमति लेकर भी आचार संहिता में हथियारों की प्रदर्शनी खुलेआम सड़कों पर की जा सकती है। इस मामले में जब हमने सब इस्पेक्टर कोतवाली देहात सरफराज से पूछा कि यह आचार संहिता में तलवारे लहरा रहे हैं तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि उच्च अधिकारियों को जानकारी दीजिए। हमें कुछ नहीं कर सकते।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो