scriptteacher slaps 12th student badly so that the ear veil was torn | bulandshahr: क्लास में बात करने पर शिक्षक ने ऐसा पीटा, छात्र के कान का पर्दा ही फट गया | Patrika News

bulandshahr: क्लास में बात करने पर शिक्षक ने ऐसा पीटा, छात्र के कान का पर्दा ही फट गया

छात्र के पिता की शिकायत पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस जांच में जुट गई है, हालांकि अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। एसएसपी का कीना है कि इस मामले में शिकायत मिली है, जांच कराई जा रही है।

बुलंदशहर

Published: April 27, 2022 02:12:52 pm

बुलंदशहर के एक स्कूल में शिक्षक ने सिर्फ बातचीत करने पर छात्र को के साथ ऐसी हैवानियत दिखाई कि छात्र के कान का पर्दा ही फट गया। मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के खुर्जा रोड स्थित एक निजी स्कूल से जुड़ा है। आरोप है कि छात्र अपने साथी से बातचीत कर रहा था। इससे भड़के शिक्षक ने छात्र के कान पर घूंसा मार दिया जिससे छात्र के कान का पर्दा फट गया। आरोपी शिक्षक के खिलाफ छात्र के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
kaan.jpg
ये है पूरा मामला

नगर के मोहल्ला शास्त्रीनगर विासी अजीत सिंह सिरोही ने मंगलवार को एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनका पुत्र खुर्जा रोड स्थित एक पब्लिक स्कूल में इंटरमीडिएट का छात्र है। बीते 21 अप्रैल को वह 8वें पीरियड में साथी छात्र से बातचीत कर रहा। यह देख शिक्षक भड़क गया और उसने उनके बेटे की बुरी तरह से पिटाई कर दी। आरोप है कि शिक्षक ने उनके बेटे पर चांटे और घूंसे बरसाए जिससे छात्र के उल्टे कान का पर्दा फट गया।
छात्र ने परिजनों को बताई पूरी बात

उधर, पीड़ित छात्र जब घर पहुंचा तो उसने पूरी आपबीती परिजनों को सुनाई, हालांकि उस समय परिजनों ने शिक्षक की पिटाई को सामान्य मानकर ध्यान नहीं दिया। बाद में कान में दर्द की शिकायत पर परिजनों ने जब जांच कराई तो पता चला कि छात्र के कान का पर्दा फट गया है। जिसके बाद पीड़ित छात्र के पिता ने इस मामले में थाने पर रिपोर्ट दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस ने जांच की प्रारंभ

शिकायत पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस जांच में जुट गई है, हालांकि अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। एसएसपी का कीना है कि इस मामले में शिकायत मिली है, जांच कराई जा रही है। यदि शिक्षक ने इस तरह छात्र की पिटाई की है तो वह गलत है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!Char Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराउदयपुर हत्याकांड का साइडइफेक्ट! मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पर 5100 रुपए का जुर्माना, ग्राम पंचायत का लेटर पैड वायरलकौन है डॉक्टर महरीन काजी, जिनसे IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.