scriptदिल्ली-अलीगढ़ के बाद यूपी के इस जिले में हाई अलर्ट पर प्रशासन, CAA के विरोध में हुआ था बवाल | the district administration issued a high alert in Bulandshahr | Patrika News

दिल्ली-अलीगढ़ के बाद यूपी के इस जिले में हाई अलर्ट पर प्रशासन, CAA के विरोध में हुआ था बवाल

locationबुलंदशहरPublished: Feb 25, 2020 01:04:26 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. दिल्ली और अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में जारी है प्रदर्शन . दिल्ली में हुए बवाल के बाद प्रशासन 14 सेक्टरों में बांटा जनपद. नागरिकता संशोधन बिल को लेकर लोग रहे सतर्क
 

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर। दिल्ली और अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर हो रहे प्रदर्शन को देखते हुए बुलंदशर प्रशासन भी हाई अलर्ट मोड़ पर है। जनपद को 14 सेक्टरों में बांट दिया गया है और दोबारा से कंट्रोल रूम शुरुआत कर दी गई है। डीएम ने सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी कर नागरिकता संशोधन बिल को लेकर सब लोग सतर्क रहने के निर्देश दिए गए है। साथ ही संदिग्ध लोग और वाहनों पर नजर रखी जा रही है।
बता दें कि 20 दिसंबर 2019 को ऊपरकोट इलाके और सिकंदराबाद में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर प्रदर्शन हुआ था। इस दौरान हिंसक वारदात हुई। जिसमें उपद्रवियोंं ने आगजनी, तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में कई लोग घायल हुए थे। जवाब में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कई उपद्रवियों को जेल भेजा था। दिल्ली और अलीगढ़ में एक बार फिर से बवाल हो गया। दिल्ली में हुई हिंसक वारदात में एक पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों की जान चली गई है।
दिल्ली और अलीगढ़ में हुए बवाल को लेकर डीएम रविंद्र कुमार ने दोबारा से हाई अलर्ट जारी कर दिया है। विशेष निगाह बनाए हुए हैं। डीएम रविंद्र कुमार का कहना है कि जनपद को 14 सेक्टरों में बांट दिया गया है। साथ ही कंट्रोल रूम का भी दोबारा से शुरुआत की गई है। किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचेगी। साथ ही पुलिसकर्मी को भी जगह-जगह तैनात कर दिया गया है। काले आम चौराहे अंसारी रोड की तरफ और ऊपरकोट लाकर पर पुलिस को तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो