scriptशराब की दुकान का शटर खुलते ही लग गई लोगों की भीड़, CCTV कैमरा देखते ही निकल गई चीख, देखें वीडियो | theft in wine shop in bulandshahr | Patrika News

शराब की दुकान का शटर खुलते ही लग गई लोगों की भीड़, CCTV कैमरा देखते ही निकल गई चीख, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jan 14, 2020 03:39:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-चौकी से 100 मीटर की दूरी पर शराब की दुकान में चोरों ने धावा बोल दिया
-दुकान में रखे 72 हजार रुपये और कुछ कीमती शराब चोरी कर फरार हो गए
-यह सारी घटना दुकान मेंं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

demo.jpg
बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, यह देखने को मिला है। शहर के काला आम चौकी के महज 100 कदम की दूरी पर जहां शराब की दुकान में सवेरे पाँच बजे बदमाशों ने धावा बोल दिया और हजारों रुपये की चोरी कर फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई और पुलिस गश्त लगाती रह गई।
यह भी पढ़ें

किशोरी से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में मारी गोली, हिरासत से हुआ था फरार

बुलंदशहर कोतवाली सिटी क्षेत्र के काला आम चौराहे पर स्थित चौकी से 100 मीटर की दूरी पर शराब की दुकान में चोरों ने धावा बोल दिया और दुकान में रखे 72 हजार रुपये और कुछ कीमती शराब चोरी कर फरार हो गए। मगर पुलिस गश्त लगाती ही रह गई और चोर अपना काम करके फरार हो गए। यह सारी घटना दुकान मेंं लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
यह भी पढ़ें

कमिश्नर प्रणाली : उम्मीद है थाने बिकने के आरोप अब नहीं लगेंगे..

जैसेे ही सुबह होते ही शराब की दुकान के मुनीम को पता लगा तो उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद सेे बदमाशों तलाश में जुट गई है। इस मामले में शराब की दुकान संचालक नेे बताया कि सुबह 5:00 बजे दो चोर दुकान में शटर तोड़कर घुस गए और 72 हजार रुपये व कुछ शराब लेकर फरार हो गए। जबकि चौकी यहां से महज सौ कदम की दूरी पर है और फेंटम गश्त करती रहती है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया चोरी का मामला संज्ञान में आया है। मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों शिनाख्त की कोशिश की जा रही है और जल्द गिरफ्तारी करके जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो