दर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, तीन की मौत

Highlights

-पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया

-भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया

- ड्राइवर मौके का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया

By: Rahul Chauhan

Published: 13 Sep 2020, 02:22 PM IST

बुलंदशहर। जनपद के चोला चौकी क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रक ने शनिवार देर शाम दो अलग-अलग बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मौके पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया है, जबकि ड्राइवर मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। आरोपी ड्राइवर की तलाश में पुलिस जुटी है।

दरअसल, मामला चोला चौकी क्षेत्र के गांव से सिखेड़ा रोड का है। जहां पर बुलंदशहर से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने सिखेड़ा निवासी राज सिंह और झाझर निवासी विद्युत लाइनमैन समेत दो लोगों को रौंद दिया। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने रास्ता रोक हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

उधर, चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया, हालांकि चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। सिखेड़ा निवासी अर्जुन ने बताया कि राज सिंह गांव पचगांई में शराब के ठेके से काम करके घर लौट रहा था। अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग झाझर निवासी हैं, जिनमें एक लाइनमैन मनीष कुमार है जो यमुनापुरम में काम करता है। दूसरा व्यक्ति मूल चंद है, जिसकी भी मौके पर ही मौत हुई है।

इस मामले में चोला चौकी प्रभारी संदीप तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार देर शाम से सिखेड़ा के पास दो अलग-अलग बाइक सवार को एक ट्रक ने रौंद दिया। तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों में एक लाइनमैन और एक सिखेडा निवासी है। तीसरा मृतक लाइनमैन के रिश्तेदार है। फिलहाल मौके से लोगों को हटा दिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned