scriptLockdown 4.0 में ठगी का खेल जारी, भाजपा सांसद की फेसबुक आईडी हैक कर मांगे रुपये | Thugs demanded money by hacking Facebook MP of BJP MP Dr. Bhola Singh | Patrika News

Lockdown 4.0 में ठगी का खेल जारी, भाजपा सांसद की फेसबुक आईडी हैक कर मांगे रुपये

locationबुलंदशहरPublished: May 18, 2020 08:00:10 am

Submitted by:

virendra sharma

कोरोना वायरस के दौरान सोशल मीडिया पर आईडी हैक कर लोगों से ठगी करने के मामले सामने आ रहे हैं
 

बुलंदशहर। कोरोना वायरस के दौरान सोशल मीडिया पर आईडी हैक कर लोगों से ठगी करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर से भाजपा सांसद डॉ. भोला सिंह का है। भाजपा सांसद की फेसबुक आईडी हैक कर ठगों ने पैसों की डिमांड की। सांसद को जानकारी मिलने पर कोतवाली नगर में एफआईआर दर्ज कराई गई है।
बुलंदशहर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद डा.भोला सिंह फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया। उसके बाद उन्हीं के ही मीडिया प्रभारी से रुपये मांगे गए। मीडिया प्रभारी ने शक होने पर सांसद से बातचीत की। मीडिया प्रभारी ने नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके मीडिया प्रभारी सबी सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सांसद का फेसबुक अकाउंट बना हुआ है। 16 मई को साढ़े सात बजे उसके फेसबुक मैसेंजर पर एक मैसेज आया था।
मीडिया प्रभारी सबी सिंह ने बताया कि इस तरह सांसद की तरफ से रुपये मांगने पर शक हुआ तो उन्होंने बातचीत की। जिसके बाद पूरा मामला खुल गया। सांसद ने कोई रुपये न मांगने की बात बताई। इसके बाद अज्ञात आरोपी द्वारा फर्जी आईडी बनाने का पता चल सका। नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात शातिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मामले में साइबर टीम की मदद से जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो