script

दोस्तों के साथ घर में दावत कर रहा था पति, सब्जी में नहीं आया स्वाद तो पत्नी को बुलाया और…

locationबुलंदशहरPublished: Sep 19, 2019 04:31:42 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पति कभी खर्चा मांगने पर तो कभी दहेज की मांग पूरी न किए जाने पर तीन तलाक दे रहे हैं
-वहीं बुलंदशहर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है
-जिसमें पति ने सब्जी में स्वाद नहीं आने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया

demo11.jpg
बुलंदशहर। गोद में एक साल के मासूम बच्चे को लेकर मन में इंसाफ की आस लिए बुलन्दशहर एसएसपी की चैखट पर पहुंची ये महिला 3 तलाक पीड़िता है। जहांगीराबाद की रहने वाली महिला के साथ जो हुआ वो किसी की भी रूह को झकझोर सकता है। तीन तलाक पर भले ही सख्त कानून बन गया हो, लेकिन यूपी में आज भी तीन तलाक की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही।
यह भी पढ़ें

जहरीले कोबरा से जीभ पर डसवा रहा था यह युवक, दोस्त बजा रहे थे तालियां, तभी…

मुस्लिम पति कभी खर्चा मांगने पर अपनी बीवी को तीन तलाक दे देता है, तो कभी दहेज की मांग पूरी न किए जाने पर। वहीं बुलंदशहर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पति ने सब्जी में स्वाद नहीं आने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि महिला के पति ने सिर्फ इसलिए इसे तीन तलाक दे दिया, क्योंकि इसके हाथों बने खाने में उसको स्वाद नहीं आया।
हाथ में पति का फोटो लेकर न्याय की गुहार लगाने बुलन्दशहर एसएसपी ऑफिस आई पीड़िता का निकाह, दिल्ली में रहने वाले आजाद से तीन साल पहले हुआ था। पीड़िता की मानें तो गत 9 सितंबर को उसके पति के कुछ दोस्त घर में दावत के लिए आए। पति के कहने पर उसने सभी के लिया खाना बनाया। इसी दौरान पति ने पत्नी से मारपीट की और तीन बार तलाक बोल दिया। पीड़िता की खता सिर्फ इतनी थी कि उसने जो सब्जी बनाई उसमें नमक-मिर्च कम रह गए थे।
यह भी पढ़ें

अरमानों के बाद आया ‘अरमान’, लेकिन दो साल के मासूम के साथ हुआ हादसा हो गई मौत

यही नहीं, आरोप यहां तक है कि गुस्साये आजाद ने 3 तलाक देने के बाद पीड़िता के साथ मारपीट कर उसे घर से भी निकाल दिया। आरफा के मुताबिक उसके ससुरालवालों ने भी उसके साथ मारपीट की। तब से ही आरफा मायके में अपनी मां के पास ही रह रही है। पीड़िता ने बुधवार को बुलन्दशहर एसएसपी ऑफिस पहुंचकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। बुलन्दशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि 3 तलाक देने मामले मामले की रिपोर्ट दर्ज कराकर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो