VIDEO: जिस वक्त हो रहा था रावण दहन उसी वक्त दो समुदायों के बीच मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

Ashutosh Pathak | Updated: 09 Oct 2019, 03:15:15 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • उधारी को लेकर दो समुदायों में मारपीट
  • दशहरे के मेले के बीच दो युवकों की पिटाई
  • बवाल के बाद इलाके में पुलिस बल मौके पर

बुलंदशहर। विजयदशमी का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए मनाया जाता है, मगर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक मामूली घटना को लेकर बवाल हो गया। घटना बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के देवीपुरा इलाके की है। जब शास्त्री नगर में ही पान की दुकान करने वाले पंकज और उसके भाई टीटू पर कुछ अज्ञात आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया। बदमाशों के पास धरादार हथियार जिसके हमले से पंकज और उसका भाई टीटू घायल हो गए।

देखते ही देखते मौके पर लोग इकट्ठा हो गए। मामला गैर समुदाय का था इसलिए दोनों ही समुदाय से काफी लोग इकट्ठा हो गए। इस बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया और मौके से दो से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि घटना गैर समुदाय से जुड़े होने की वजह से एहतियातन भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और स्थिति पर काबू पा लिया।

नगर कोतवाली के इंस्पेक्टर का दावा है कि जल्दी मामले से संबंधित और गिरफ्तारियां कर ली जाएंगी, क्योंकि मामला एक उधारी को लेकर बताया जा रहा है। गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में खासकर बीते 3 दिसंबर को स्याना में हुई हिंसा के बाद पुलिस भी ऐसी घटनाओं के प्रति एहतियात बरत रही है। लेकिन जिले में बीती छुटपुट घटनाओं के बाद अकेले देवीपुरा में बीते वर्षों में कई घटनाएं हो चुकी हैं, जो कि गैर समुदाय से ताल्लुक रखती हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned