यूपी के इस शहर में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली मारकर किया पस्त, देखें वीडियो-

जेल में बंद साथियों को छुड़ाने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे 25-25 हजार के इनामी बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

By: lokesh verma

Published: 29 Mar 2019, 10:46 AM IST

ग्रेटर नोएडा. योगीराज में यूपी पुलिस का मिशन ऑलआउट ऑपरेशन जारी है। गुरुवार देर रात गाजियाबाद से लूट की वारदात को अंजाम देने बुलंदशहर आ रहे बाइक सवार दो इनामी बदमाशों और पुलिस के बीच एनएच 91 पर सिकंदराबाद में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश 25-25 हजार रुपए के इनामी हैं। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक बाइक, पिस्टल, तमंचे के साथ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- Yamuna Expressway: बस और ट्रक की भिड़ंत में 8 यात्रियों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

पुलिस की मानें तो 25 -25 हजार रुपए के इनामी बदमाश कन्हैया और बिजेंदर बाइक पर सवार होकर गाजियाबाद से बुलंदशहर में लूट की वारदात को अंजाम देने आ रहे थे। इसकी भनक लगते ही सिकंदराबाद पुलिस ने एनएच-91 पर उन्हें जैसे ही रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर ही फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो कन्हैया और बिजेंदर के पैर में गोली लग गई। गोली लगने के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेरते हुए दबोच लिया।

यह भी पढ़ें- VIDEO: बीजेपी के इस विधायक ने सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ दिया अब तक का बड़ा बयान, बताया-क्यों फूट-फूट कर रोई थीं सोनिया गांधी

पुलिस की गिरफ्त में आए इनामी बदमाश कन्हैया ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि बुलंदशहर जेल में उसके साथी बंद हैं, जिन्हें छुड़वाने के लिए पैसे की जरूरत थी। इसी जरूरत को पूरा करने के लिए वह बिजेंदर के साथ गाजियाबाद से बुलंदशहर लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहा था। वहीं इस मामले में सिंकद्राबाद सीओ विक्रम सिंह ने बताया घायल बदमाशों पर लूट-मारपीट, हत्या के प्रयास आदि संगीन धाराओं में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 से अधिक घायल, देखें वीडियो

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned