script

सड़क हादसे में दो भाइयों की दर्दनाक मौत के बाद क्षेत्र में मचा हाहाकार

locationबुलंदशहरPublished: Aug 10, 2019 04:02:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

भाई के साथ अपनी बीमार पत्नी को दवा दिलाकर बाइक से घर लौट रहा था वापस युवक
बाइक को महिंद्रा पिकअप वाहन ने मारी जोरदार टक्कर
हादसे में मौत से गुस्साए लोगों ने गढ़ रोड पर लगाया जाम

Bulandshahr
बुलंदशहर. जिले में गढ़ रोड पर एक भीषण सड़क हादसे में दो भाइयों की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति भाई के साथ अपनी बीमार पत्नी को दवा दिलाकर बाइक से वापस लौट रहा था। इसी दौरान उनकी बाइक को महिंद्रा पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी घायल हो गई। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी नाजुक हालत देखते हुए हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे के मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। हालांकि मौके पर पहुंचे अधिकारियों जैसे-तैसे पीड़ित परिजनों को समझाकर जाम खुलवा दिया।
जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र के रानापुर गांव का एक व्यक्ति अपने भाई के साथ पत्नी को दवा दिलाने औरंगाबाद गया था। उसी दौरान लौटते समय स्याना थाना क्षेत्र के चिंगरावटी पुलिस चौकी के पास देर रात उनकी बाइक को महिंद्रा पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों हालत नाजुक बताते हुए हाय सेंटर रेफर कर दिया।
उधर, दोनों भाइयों की मौत की खबर सुनते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और वहां पर जाम लगा दिया। घंटों तक बुलंदशहर गढ़ रोड जाम रहा। जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम, सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और गांव वालों को समझा-बुझाकर शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ग्रामीण राजेश ने बताया कि देर शाम दिनेश की पत्नी की तबीयत खराब हो जाने के कारण वह औरंगाबाद अपने भाई संजीव के साथ दवाई दिलाने गया था। लौटते समय कार ने बाइक में टक्कर मार दी। वहीं स्याना कोतवाली इंचार्ज नरेश शर्मा ने बताया कि देर रात हादसे की सूचना मिली थी। तत्काल मौके पर पहुंचे तो गांव के लोगों ने जाम लगा रखा था। सीओ और एसडीएम को वहां बुलाया गया और पूरे मामले में समझा-बुझाकर शांत कराया गया। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो