scriptतालाब में नहाने गए दो मासूम भाइयों की मौत, जिगर के टुकड़ों को मृत देख माता-पिता बेहोश | Two innocent brothers die after drowning in pond in pahasu | Patrika News

तालाब में नहाने गए दो मासूम भाइयों की मौत, जिगर के टुकड़ों को मृत देख माता-पिता बेहोश

locationबुलंदशहरPublished: Jun 24, 2019 06:53:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदू-

बुलंदशहर जिले के पहासू थाना क्षेत्र के गांव अटेरना की घटना
घर में किसी बिना बताए तालाब में नहाने गए थे दोनों बच्चे
तालाब की गहराई में डूबने से दोनों की मौत

Bulandshahr

तालाब में नहाने गए दो मासूम भाइयों की मौत, जिगर के टुकड़ों को मृत देख माता-पिता बेहोश

बुलंदशहर. थाना पहासू क्षेत्र के गांव अटेरना में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे सोमवार सुबह तालाब में नहाने गए थे। इसी बीच दोनों तालाब की गहराई में डूब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे उन्हें तालाब से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। दोनों बच्चों के शव देख माता-पिता बेहोश हो गए। पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: नशे में धुत पति रोज करता था पत्नी से मारपीट, पीड़िता ने उठाया बड़ा कदम

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के अटेरना गांव में रहने वाले दो बच्चे दुष्यंत 8 साल और हेमंत 10 साल सोमवार को घर के बाहर खेल रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों बिना किसी को बताए तालाब में नहाने के लिए चले गए। नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में उतर गए और डूब गए। जब तक परिवार वाले मौके पर पहुंचते उनकी मौत हो गई थी। हालांकि इसके बावजूद परिवार वाले बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

Video: महिला ने सेना के जवानों पर लगाया यह गंभीर आरोप

Bulandshahr
बच्चों की मौत के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। बच्चों के माता-पिता ने जब अपने पुत्रों की मौत की खबर सुनी तो वे बेहोश हो गए। वहीं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। एसपी देहात मनीष मिश्रा ने बताया कि थाना पहासू क्षेत्र में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस जांच पड़ताल के साथ कार्रवाई कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो