बुलंदशहर में सगे चाचा ने गैंगरेप के बाद भतीजी को जिंदा जलाया, देखने वाले भी सिहर उठे

बुलंदशहर में सगे चाचा ने गैंगरेप के बाद भतीजी को जिंदा जलाया, देखने वाले भी सिहर उठे

Iftekhar Ahmed | Updated: 01 Aug 2018, 07:57:24 PM (IST) Bulandshahr, Uttar Pradesh, India

यूपी के इस शहर में हैवानियत की सारी हदें हुई पार

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ख़बर सामने आई है। बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव में एक नाबालिग का सगा चाचा अपने एक साथी के साथ भतीजी को उस वक्त उठा ले गया, जब नाबालिग घर से शौच के लिए जंगल जा रही थी। इन वहशियों ने बच्ची के साथ पहले अपनी हवश की भूख मिटाई और इसके बाद अपने पाप को समाज से छुपाने के लिए नाबालिग पर तेल डालकर उसे आग लगा दी।

यह भी पढ़ें- बात-बात में एनकाउंटर करने वाली यूपी पुलिस पर कसा शिकंजा

बुलंदशहर ज़िला अस्पताल में मौत लड़ रही इस नाबालिग पर ज़ुल्म की इंतहा करने वाला दरिंदा कोई और नहीं, बल्कि उसका सगा चाचा है। पीड़िता की माने, तो बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इस नाबालिग का इसके सगे चाचा ने उस वक्त अपरहण कर लिया था, जब पीड़िता अपने घर से शौच के लिए जंगल की ओर निकली थी। पीड़िता के मुताबकि अपने एक साथी के साथ कार में सवार होकर उसका सगा चाचा आया और पीड़िता को गन पॉइंट पर पहले अगवा किया और फिर गांव से दूर ले जाकर पीड़िता के साथ, दोनों दरिन्दों ने दारिन्दगी की। दरिन्दों ने पीड़िता से पहले तो बारी-बारी से गैंगरेप किया और फिर इपनी इस दरिन्दगी के राज को दुनिया से छुपाने के लिए नाबालिग पीड़िता पर तेल डालकर उसे आग लगा दी। लेकिन पीड़िता हौसला दिखाते हुए इन दरिंदों के चंगुल से भागने में सफल रही। हालांकि, इस दौरान पीड़िता मामूली रूप से जल गई। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां वह ज़िन्दगी और मौत से जंग लड़ रही है।

यह भी पढ़ें- इस अस्पताल से बीमार युवती को डॉक्टरों ने भगाया, बिना इलाज के जमीन पर पड़ी रही युवती

इस मामले में बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पीड़िता के आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौतलब है कि पीड़िता का आरोपी चाचा दोनों टांगों से विकलांग बताया जा रहा है। हालांकि , दूसरा आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned