scriptबुलंदशहर में सगे चाचा ने गैंगरेप के बाद भतीजी को जिंदा जलाया, देखने वाले भी सिहर उठे | Uncle gang rape with his nephew and burn alive to hide proof | Patrika News

बुलंदशहर में सगे चाचा ने गैंगरेप के बाद भतीजी को जिंदा जलाया, देखने वाले भी सिहर उठे

locationबुलंदशहरPublished: Aug 01, 2018 07:57:24 pm

Submitted by:

Iftekhar

यूपी के इस शहर में हैवानियत की सारी हदें हुई पार

rape victim

बुलंदशहर में सगे चाचा ने गैंगरेप के बाद भतीजी को जिंदा जलाया, देखने वाले भी सिहर उठे

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ख़बर सामने आई है। बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव में एक नाबालिग का सगा चाचा अपने एक साथी के साथ भतीजी को उस वक्त उठा ले गया, जब नाबालिग घर से शौच के लिए जंगल जा रही थी। इन वहशियों ने बच्ची के साथ पहले अपनी हवश की भूख मिटाई और इसके बाद अपने पाप को समाज से छुपाने के लिए नाबालिग पर तेल डालकर उसे आग लगा दी।

बात-बात में एनकाउंटर करने वाली यूपी पुलिस पर कसा शिकंजा

बुलंदशहर ज़िला अस्पताल में मौत लड़ रही इस नाबालिग पर ज़ुल्म की इंतहा करने वाला दरिंदा कोई और नहीं, बल्कि उसका सगा चाचा है। पीड़िता की माने, तो बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इस नाबालिग का इसके सगे चाचा ने उस वक्त अपरहण कर लिया था, जब पीड़िता अपने घर से शौच के लिए जंगल की ओर निकली थी। पीड़िता के मुताबकि अपने एक साथी के साथ कार में सवार होकर उसका सगा चाचा आया और पीड़िता को गन पॉइंट पर पहले अगवा किया और फिर गांव से दूर ले जाकर पीड़िता के साथ, दोनों दरिन्दों ने दारिन्दगी की। दरिन्दों ने पीड़िता से पहले तो बारी-बारी से गैंगरेप किया और फिर इपनी इस दरिन्दगी के राज को दुनिया से छुपाने के लिए नाबालिग पीड़िता पर तेल डालकर उसे आग लगा दी। लेकिन पीड़िता हौसला दिखाते हुए इन दरिंदों के चंगुल से भागने में सफल रही। हालांकि, इस दौरान पीड़िता मामूली रूप से जल गई। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां वह ज़िन्दगी और मौत से जंग लड़ रही है।

इस अस्पताल से बीमार युवती को डॉक्टरों ने भगाया, बिना इलाज के जमीन पर पड़ी रही युवती

इस मामले में बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पीड़िता के आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौतलब है कि पीड़िता का आरोपी चाचा दोनों टांगों से विकलांग बताया जा रहा है। हालांकि , दूसरा आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो