scriptVideo: बीए की छात्रा को अकेला पाकर यूपी पुलिस के जवान ने साथियों संग किया एेसा गंदा काम कि पहुंच गया हवालात | UP police constable arrested in case of molest of BA girl | Patrika News

Video: बीए की छात्रा को अकेला पाकर यूपी पुलिस के जवान ने साथियों संग किया एेसा गंदा काम कि पहुंच गया हवालात

locationबुलंदशहरPublished: Feb 14, 2019 04:10:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

बीए की छात्रा से छेड़छाड़ आैर अपहरण के प्रयास में यूपी पुलिस के जवान समेत तीन गिरफ्तार

bulandshahr

बीए की छात्रा को अकेला पाकर यूपी पुलिस के जवान ने साथियों संग किया एेसा गंदा काम कि पहुंच गया हवालात

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा के लाख दावे करे, लेकिन उनकी सुरक्षा करने वाली यूपी पुलिस के कुछ लोग खाकी दागदार करने में लगे हुए हैं। ताजा मामला पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर का है। जहां छात्रा से छेड़छाड़ के एक मामले में बुलंदशहर पुलिस ने अपने ही वर्दीधारी कांस्टेबल समेत तीन लोगों को हवालात में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि डायल 100 पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल ने पहले एक छात्रा से छेड़छाड़ की आैर फिर उसके बाद उसके अपहरण का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

वेलेंटाइन-डे पर चुपके-चुपके इस नेशनल पार्क में पहुंचे पीएम मोदी, जानिये क्या है वजह

दरअसल, मामला बुलंदशहर के अहमदगढ़ में तैनात डायल 100 के सिपाही राजवीर और उसके तीन साथियों की करतूत के बाद हुआ है। बुधवार शाम डायल 100 कांस्टेबल राजवीर और उसके 3 साथी ने बीए की एक छात्रा से छेड़छाड़ करते हुए उसको गाड़ी में खींचने का प्रयास किया। इसके बाद छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने पुलिस कांस्टेबल और उसके साथियों को घेर लिया। लोगों से अपने आपको घिरा देख कांस्टेबल आैर एक आरोपी तो मौके से भागने में कामयाब हो गए। वहीं लोगों ने उसके दो साथियों को कोतवाली नगर पुलिस के हवाले कर दिया।
यह भी पढ़ें

जहरीली शराब से हुर्इ मौतों पर धर्मगुरु ने मोदी आैर योगी को लेकर कह दी ये आपत्तिजनक बात

इसके बाद जब पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली में मुकदमा लिखवा रही थी। तभी आरोपी सिपाही कोतवाली में ही अपने साथियों के साथ पीड़ित लड़की और उसके परिजनों को धमकाने के लिए पहुंच गया। कोतवाली में जब वह अपनी वर्दी का रॉब ग़ालिब कर रहा था, तभी पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर सलाखों के पीछे धकेल दिया। बुधवार देर रात कांस्टेबल समेत चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 में मुकदमा दर्ज किया गया। गुरुवार को पुलिस कांस्टेबल राजवीर और उसके दो साथियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी थी। जबकि पुलिस की एक टीम एक अन्य फरार युवक को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी। इस मामले में एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि एक छात्रा की तहरीर पर कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है और सिपाही सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो