कमरे में इस हाल में था UP Police का कांस्टेबल, देखते ही घरवालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

कमरे में इस हाल में था UP Police का कांस्टेबल, देखते ही घरवालों की निकल गई चीख, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 09 Oct 2019, 04:44:41 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र क्वारसी गांव का रहने वाला था

-जिसकी तैनाती हाथरस जनपद में थी

-मंगलवार देर रात सिपाही संदिग्ध परिस्थितयों में अपने कमरे में मृत पाया गयाथा।

बुलन्दशहर। खुर्जा में यूपी पुलिस के एक सिपाही द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक सिपाही हाथरस में तैनात बताया जा रहा है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि वह पिछले 7 दिनों से ड्यूटी को लेकर तैनाव में था, जबकि बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी मामले में कोई स्पष्ट वजह बताने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पत्‍नी को राशि के अनुसार देंगे गिफ्ट तो जीवन रहेगा खुशहाल

दरअसल, खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र क्वारसी गांव का रहने वाला था। जिसकी तैनाती हाथरस जनपद में थी। मंगलवार देर रात सिपाही संदिग्ध परिस्थितयों में अपने कमरे में मृत पाया गया। उसकी मौत गोली लगने से हुई है। घटना के वक्त सिपाही अपने कमरे में अकेला था।

यह भी पढ़ें : दुबई से लौटे पति ने रात में पत्नी का किया ऐसा हाल कि सुबह बच्चों की निकल गई चीख

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह पिछले सात दिनों से अपनी ड्यूटी को लेकर किसी मामले में तैनाव में था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना स्थल से नमूने जमा किये हैं। वहीं पुलिस के अधिकारी अभी आत्महत्या के कारण नहीं बता पा रहे हैं। एसपी देहात मनीष मिश्रा का कहना है कि मृतक हाथरस जनपद में तैनात था। गोली लगने से उसकी मौत हुई है। मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned