VIDEO: यूपी पुलिस के सिपाही की गोली लगने से मौत, परिजनों ने बताई चौंकाने वाली वजह

Ashutosh Pathak | Updated: 09 Oct 2019, 03:12:31 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • गोली लगने से सिपाही की मौत
  • बुलंदशहर का रहने वाले सिपाही की हाथरस में थी तैनात
  • आत्महत्या मानकर पुलिस कर रही मामले की जांच

बुलंदशहर। जहां एक ओर मंगलवार को सभी विजयादशमी मना रहे थे वहीं यूपी पुलिस के एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल बुलंदशहर खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव क्वारसी निवासी धर्मेंद्र की गोली लगने से मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: सात दिन बाद 'ताड़का' की थम गई सांसे, रामलीला मंचन के दौरान हो गया था हदसा, Video हुआ था वायरल

जानकारी के मुताबिक 49 वर्ष के धर्मेंद्र की तैनाती हाथरस में है। मंगलवार को वह अपने घर पर ही था। अचानक उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। परिजन जब कमरे में पहुंचे तो देखा धर्मेंद्र लहूलुहान जमीन पर गिरा था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि धर्मेंद्र किसी बात को लेकर काफी परेशान था और आत्महत्या करने का बात कर रहा था। वहीं सीओ खुर्जा गोपाल सिंह ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। प्रथम दृष्टया सिपाही द्वारा आत्महत्या करना ही निकलकर सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन पर टॉयलेट की जमीन पर नवजात को छोड़ फरार हुई मां

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned