scriptUP Police की पहल से एक साथ आ गए भाजपा और सपा नेता, मुसलमानों ने किया शानदार स्वागत, देखें वीडियो | up police organised ek deep saheedo k naam | Patrika News

UP Police की पहल से एक साथ आ गए भाजपा और सपा नेता, मुसलमानों ने किया शानदार स्वागत, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jan 26, 2020 11:48:04 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सिकन्द्राबाद कोतवाली को दुल्हन की तरह सजाया गया
-कोतवाली परिसर में सैंकड़ो दीप जलाकर शहीदों की शहादत को याद किया गया
-सिकन्द्राबाद की भाजपा विधायक विमला सोलंकी और सपा एमएलसी समेत शहर के सैंकड़ों लोग कोतवाली पहुंचे

screenshot_from_2020-01-26_11-32-32.jpg
बुलंदशहर। जनपद के सिकन्द्राबाद में कैंडल मार्च निकालकर शहीदों की शहादत को याद किया गया। जिसमें भाजपा और सपा नेता एक साथ शामिल हुए। इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मस्जिद के बाहर खड़े होकर भी लोगों का स्वागत किया और कैंडल मार्च में शामिल रहे।
यह भी पढ़ें

दारुल उलूम में शान से लहराया तिरंगा, सैकड़ों मदरसा छात्रों ने राष्ट्रगान से दिया एकता का संदेश

इस अवसर पर सिकन्द्राबाद कोतवाली को दुल्हन की तरह सजाया गया और कोतवाली परिसर में सैंकड़ो दीप जलाकर शहीदों की शहादत को याद किया गया। सिकन्द्राबाद की भाजपा विधायक विमला सोलंकी और सपा एमएलसी समेत शहर के सैंकड़ों गणमान्य लोग कोतवाली पहुंचे और शहीदों के नाम दीप जलाया।
गौरतलब है कि सिकन्द्राबाद प्रशासन की ओर से एक दीप शहीदों के नाम कार्यक्रम के लिए कई दिन से तैयारियां चल रही थीं। सिकन्द्राबाद एसडीएम ने नगर में मुनादी कराके ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को मौके पर पहुंचने की अपील की थी।
यह भी पढ़ें

राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज, लोगों दिलाई एकता की शपथ

इस दौरान भाजपा की सिकन्द्राबाद विधायक विमला सोलंकी ने बताया कि राष्ट्रवाद से बढ़कर कुछ नहीं है। भले ही सपा-भाजपा एक दूसरे के धुर विरोधी दल क्यों ना हों, मगर जब देश की बात होगी तो सब साथ खड़े होंगे। ये कैंडल मार्च नगर भर से निकाला गया जबकि सर्व धर्म से ताल्लुक रखने वाले लोगों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो