scriptभाजपा विधायक के बेटे का सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल, FIR दर्ज | Video of Harsh firing went viral in engagement ceremony | Patrika News

भाजपा विधायक के बेटे का सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल, FIR दर्ज

locationबुलंदशहरPublished: Feb 21, 2020 01:21:41 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. जनपद में हर्ष फायरिंग का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल . वायरल वीडियो खुर्जा भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह के भतीजे की सगाई समारोह का जा रहा है बताया . सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सामने आने के बाद जांच में जुटी पुलिस
 

goli.png
बुलंदशहर। जनपद में एक हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। सूत्रों की माने तो सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो खुर्जा भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह के भतीजे की सगाई समारोह का है। विधायक के बेटा सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। मामले की गंभीरता को देखतेे हुए बुलंदशहर एसएसपी ने मामले की जांच एसपी देहात को सौंप दी है। वहीं, विधायक ने फायरिंग की घटना से इंकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। विधायक के बेटे के खिलाफ खुर्जा कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार को जनपद के एक मैरिज होम का एक वीडियो वायरल हुआ था। बताया गया है कि मैरिज होम में भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह के भतीजे की सगाई समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। सगाई समारोह के दौरान भाजपा विधायक के बेटे ने जमकर फायरिंग की थी। किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसी दौरान विधायक के बेटे ने हर्ष फायरिंग की। इसकी वीडियो किसी ने बनाकर सोशल साइट पर डाल दी।
उधर, उनके करीबी लोगों ने बताया कि विधायक के बेटे ने ही अपने इंस्टाग्राम पर स्टेटस के रूप में हर्ष फायरिंग का वीडियो अपडेट किया था। वहीं से कुछ लोगों ने उस वीडियो को वायरल कर दिया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच एसपी देहात को सौंपी है। एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके कार्रवाई की जाएगी। वहीं, भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह का कहना है कि उन्होंने हर्ष फायरिंग के वीडियो की जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो