scriptछेड़छाड़ करने पर पंचायत ने जूतों से पीटा, युवती के पैर पकड़कर आरोपी ने मांगी माफी | viral video of panchayat beaten molester with shoe | Patrika News

छेड़छाड़ करने पर पंचायत ने जूतों से पीटा, युवती के पैर पकड़कर आरोपी ने मांगी माफी

locationबुलंदशहरPublished: May 16, 2021 02:27:04 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र के बरकतपुर का है। पुलिस ने 37 लोगों के खिलाफ केस किया दर्ज। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

bulandshahr-panchayat1.jpg
बुलंदशहर। जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें लड़की से छेड़छाड़ (molesting) करने पर पंचायत (panchayat) ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए आरोपी को जमकर जूतों से पीटा। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। दरअसल, मामला थाना छतारी के गांव बरकतपुर का बताया जा रहा है। जहां युवती से छेड़छाड़ के बाद एक बड़ी पंचायत बुलाई गई और आरोपी को जूतों से पीटा गया। पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

कोरोना ने बरपाया ऐसा कहर कि दो महीने में बिक गए पिछले दस साल के बराबर कफन

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो 4 मई का बताया जा रहा है। युवती से छेड़छाड़ करने के बाद पंचायत बुलाई गई। जिसमें बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। वायरल वीडियो में पंचायत कर रहे लोग पहले आरोपी को जूतों से पीट रहे हैं। इसके बाद वह एक युवती के पैर छूकर माफी मांगता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंचायत के दौरान दोनों पक्षों में जमकर पथराव और मारपीट भी हुई। हालांकि इसमें किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं।
यह भी पढ़ें

नीम के नीचे खाट पर इलाज करा रहे मरीज, हाइटेक जनपद के गांवों में दिख रहा हैरान करने वाला मंजर

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 37 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वायरल वीडियो में पंचायत कर रहे लोग कोविड प्रोटोकोल का भी उल्लंघन करते नजर आए। करीब 80 फीसदी लोगों ने मास्क नहीं पहना था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो