script5 सीटर कार में सवार थे 15 लोग, नशे में धुत था ड्राइवर, अचानक सामने आ गया ट्रक, जानिये फिर क्या हुआ अंजाम, देखें वीडियो- | WagonR car collides with a standing truck two died and 13 seriously | Patrika News

5 सीटर कार में सवार थे 15 लोग, नशे में धुत था ड्राइवर, अचानक सामने आ गया ट्रक, जानिये फिर क्या हुआ अंजाम, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: Jul 23, 2018 12:59:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

15 लोगों से खचाखच भरी वैगनआर कार खड़े ट्रक से टकराई, दो की मौत, 13 गंभीर

Bulandshahr

5 सीटर कार में सवार थे 15 लोग, नशे में धुत था ड्राइवर, अचानक सामने आ गया ट्रक, जानिये फिर क्या हुआ अंजाम

बुलंदशहर. एक शादी में खुशी का माहौल उस समय गम में तबदील हो गया जब एक शराबी ड्राइवर ने 15 लोगों से भरी वैगनआर कार खड़े ट्रक से भिड़ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि मौके पर ही एक बच्चे सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 5 की हालात काफी नाजुक बताई जा रही है, जिनको बुलंदशहर जिला अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है।
गाजियाबाद: पांच मंजिला इमारत के मलबे से एक मासूम समेत दो के शव निकाले, 9 लोग घायल, रेस्क्यू आॅपरेशन जारी

जी हां, यह सुनकर जरा अजीब लग रहा होगा कि एक वैगनआर कार में 15 लोग कैसे आ सकते हैं, लेकिन यह सच है कि कार में छोटे व बड़े 15 लोग ड्राइवर सहित सवार थे। वहीं ड्राइवर शराब के नशे में धुत था और उस ड्राइवर ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी, जिसमें दो मौके पर ही मौत हो गई और 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से 5 लोगों की हालत बेहद नाजुक होने के कारण हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है।
बड़ी कार्रवाई: अब ग्रेटर नोएडा में 13 मंजिला इमारत ढहने का खतरा, बिल्डर समेत दो गिरफ्तार

बता दें कि पहासू थाना क्षेत्र के गांव बनेल से ये सभी लोग करौरा गांव के लिए बारात में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन इन लोगों पर उस वक्त आफत आ गई जब इनके शराबी कार ड्राइवर ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। फिर क्या था चारों तरफ हाहाकार मच गया और गाड़ी में सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए और उन्होंने बड़ी मुश्किल से घायलों को कार से बाहर निकाला। सवाल अब यह उठता है कि जिस गाड़ी में 5 लोगों के बैठने की जगह हो उसमें बच्चों व महिलाओं सहित 15 लोगों को क्यों बिठाया गया। बताया यह भी जा रहा है जिस वक्त गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में ड्राइवर की सीट के नीचे एक शराब की बोतल भी निकली, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ड्राइवर काफी नशे में था। ड्राइवर की गलती से 2 लोगों की जान चली गई और एक दर्जन लोग जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो