पलक झपकते ही बुजुर्ग से एेसे झपट लिया मोबाइल, पीछा करने पर हुआ ये हाल, वायरल हो रहा वीडियो

पलक झपकते ही बुजुर्ग से एेसे झपट लिया मोबाइल, पीछा करने पर हुआ ये हाल, वायरल हो रहा वीडियो

Nitin Sharma | Publish: Jan, 28 2019 02:11:26 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुर्इ वारदात

बुलंदशहर।आप ने कर्इ बार बाइक झपटमारों को मोबाइल आैर चेन लूटते हुए देखा होगा।इसमें कर्इ वारदातें एेसी है, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। आैर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है।एेसा ही बुजुर्ग से झपटमारी करते समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है।दरअसल इसमें एक बुजुर्ग अपने मोबाइल पर कुछ देखते हुए चल रहे है।इसी दौरान सामने से पैदल आ रहे लड़के ने बुजुर्ग के हाथ से मोबाइल झपट कर दौड़ लगा दी। इसमें बुजुर्ग ने भी आरोपी का पीछा करना चाहा।इसका फुटेज कैद हो गया।जिसके बाद से पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

सामने से आते समय युवक ने बुजुर्ग से झपटा फोन आैर फिर

यूपी के बुलंदशहर में एक स्नैचर ने राह चलते बुजुर्ग को झपटमारी का शिकार बना लिया।बुजुर्ग से झपटमारी की ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र स्तिथ डीडी कबाड़ी गर्ल्स इंटर कॉलेज के बिल्कुल पास का है।वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह वीडियो में दिख रहे दो युवक पहले गली में रेकी कर रहे हैं।और फिर जैसे ही हाथों में मोबाइल लिए बुजुर्ग गली से गुजरता है, तो दूसरी तरफ से आता हुआ एक लड़का तेजी से मोबाइल झपटकर भागने लगता है। मोबाइल बचाने के लिए बुजुर्ग भी लूटेरे के पीछे भागने की कोशिश करता है, लेकिन बुजुर्ग सड़क पर गिर जाता है।

 

गौरतलब है कि जिले में आए दिन झपटमारी की ख़बर सामने आती हैं।इसके बावजूद पुलिस ऐसे मामलों में कोई सख्त कार्रवार्इ का असर नहीं दिखता।यहीं वजह है कि लूटेरे दिनदहाड़े बुजुर्गों काे अपना शिकार बना रहे है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned