scriptPM मोदी और CM योगी के खिलाफ फेसबुक पर की अश्लील टिप्पणी, गिरफ्तार | young man arrested for comment on pm modi and cm yogi | Patrika News

PM मोदी और CM योगी के खिलाफ फेसबुक पर की अश्लील टिप्पणी, गिरफ्तार

locationबुलंदशहरPublished: Jan 20, 2020 10:40:12 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. PM और CM का अश्लील फोटो किया था फेसबुक पर वायरल . पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
 

18_05_2019-pm-and-cm_19233382.jpg
बुलंदशहर। कुछ लोग अपनी मर्यादा का उल्लघंन कर सोशल मीडिया पर देश के नामचीन लोगों पर अभद्र और अश्लील कमेंट करते हैं। ताजा मामला बुलंदशहर का है। यहां एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र और अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है।
यह भी पढ़ें

दलित युवती का अपहरण कर गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

जानकारी के अनुसार, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र व अश्लीलता कमेंट करते हुए फोटो वायरल किए। घटना की जानकारी जब भाजपा संगठन से जुड़े कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को हुई तो उन्होंने जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बजरंग दल के जिला संयोजक योगेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी ने जानबूझकर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर अश्लील टिप्पणी की है।
एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि जहांगीराबाद के खालौर गांव के रहने वाले मुनव्वर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः Weather Alert: फिर चली शीतलहर, एक माह से बंद स्‍कूलों को लेकर लिया गया यह निर्णय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो