scriptसमुदाय विशेष के युवक ने धर्मस्थल पर किया टाॅयलेट, हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार | Young man has done toilet at the religious site in bulandshahr | Patrika News

समुदाय विशेष के युवक ने धर्मस्थल पर किया टाॅयलेट, हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार

locationबुलंदशहरPublished: Jul 06, 2019 05:54:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

शराब के नशे धुत होकर धर्मस्थल पहुंचा था आरोपी युवक
घटना के बाद हिंदू संगठनों ने कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर किया हंगामा
पुलिस ने घर से गिरफ्तार करने के बाद सलाखों के पीछे भेजा

Bulandshahr

समुदाय विशेष के युवक ने धर्मस्थल पर किया टाॅयलेट, हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर. एक बार फिर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाकर बुलंदशहर जिले की आबोहवा को खराब करने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप है कि जिले के कस्बा जहांगीराबाद में उस समय माहौल खराब हो गया। जब एक समुदाय विशेष के युवक ने नगर के एक धर्मस्थल पर पहुंचकर टाॅयलेट कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था। मौके पर मौजूद एक ट्रक परिचालक ने जैसे ही उसे देखा तो वह भाग खड़ा हुआ। इसके बाद हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। बजरंग दल के नेता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 व 153ए के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की है।
यह भी पढ़ें

श्रीराम लिखी ईंट नाली में लगाने पर आगबबूला हुए मुस्लिम धर्मगुरु, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

Bulandshahr
जानकारी के अनुसार, मामला अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद कस्बे का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात समुदाय विशेष का एक युवक शराब के नशे में धर्मस्थल में घुस गया था। जहां उसने टाॅयलेट कर दिया। उसे ऐसा करते वहां मौजूद एक ट्रक के परिचालक ने देखा तो शोर मचा दिया। शोर सुनते ही युवक मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में मंदिर में तोड़फोड़ के बाद अब दलित महिलाओं से छेड़छाड़, सांप्रदायिक तनाव- देखें वीडियो

Bulandshahr
इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने हिंदू संगठन के नेताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए अड़ गए। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम सुरेशचंद सोनी और सीओ अतुल चौबे भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर रहे हिन्दू संगठनों के लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी धारा 295 व 153ए के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की तब जाकर हिंदू संघठन शांत हुए।
यह भी पढ़ें

युवक संग बेटी के फोटो देख पिता ने किया सुसाइड, भाई की मौत की खबर सुन युवती के चाचा ने भी दम तोड़ा

इस मामले में बजरंग दल के नेता यतेंद्र छोटे ने बताया कि समुदाय विशेष के युवक ने धर्मस्थल में टाॅयलेट किया है। हम लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दे दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मौके पर पहुंचे सीओ अनूपशहर अतुल कुमार चौबे ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। बजरंग दल के नेता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो