लॉकडाउन-4 में 24 घंटे में तीन हत्या की वारदातों से दहला यूपी का ये जिला

Highlights

- बुलंदशहर के गुलावठी शहर में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- 2 महिलाओं के बाद फलों का ठेला लगाने वाले की लूट के बाद हत्या

- लगातार हो रही हत्याएं पुलिस के लिए चुनौती

By: lokesh verma

Published: 29 May 2020, 01:36 PM IST

बुलंदशहर. लॉकडाउन-4 में लगातार हिंसा और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। बुलंदशहर में बीते 24 घंटे में तीन हत्याओं से लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि इस बार बदमाशों ने रेहड़ी लगाने वाले एक युवक को अपना निशाना बनाया है। बदमाशों ने युवक का मोबाइल और दस हजार रुपए लूटने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: लॉकडाउन के बीच दो पक्ष भिड़े, फायरिंग में गोली लगने से ढेर हुआ एक युवक

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर के खुर्जा में चंद घंटों में 2 महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया गया था। वहीं अब बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने शहरी इलाके में ही लूट के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया है। बताया जा रहा है कि गुलावठी निवासी लखपत फलों का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। गुरुवार शाम 8:00 बजे वह फल का ठेला खड़ा कर कहीं चला गया और घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसे काफी तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला।

इसके बाद शुक्रवार सुबह लखपत का शव गुलाबी नगर के ही रामनगर में मिला। इस हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लखपत की जेब में रखे दस हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया। उसके बाद लखपत की गला रेतकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है। सीओ गोपाल चौधरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर जेल भेजा जाएगा। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। लॉकडाउन में लगातार हो रही हत्याएं खासकर लूटपाट के बाद हत्या पुलिस के लिए चुनौती बनी है।

यह भी पढ़ें- बेटा-बहू क्वारंटीन सेंटर में भर्ती, घर में इलाज के बगैर तड़प रही बुजुर्ग मां ने तोड़ दिया दम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned