scriptवाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा | youth beaten the policemen in bulandshahr | Patrika News

वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

locationबुलंदशहरPublished: Jun 22, 2019 04:00:50 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंः-
1. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार2. शराब के नशे में धुत था आरोपी3. ट्रैफिक नियमोें का पालन के लिए अधिकारी कर रहे अपील
 

police

वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

बुलंदशहर. सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बुलंदशहर पुलिस ने बगैर हेलमेट चलने वालों के खिलाफ लगातार चेकिंग अभियान चलाया हुआ है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी सड़कों पर उतरकर ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगोंं को जागरुक कर रहे है। लेकिन लोग सुधरने को तैयार नहीं है। यहां तक की पुलिसकर्मियों से मारपीट तक कर देते है। बुलंदशहर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां वाहन चेकिंग करना एक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। वाहन चालक ने पुलिसकर्मी को रोड पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।
यह भी पढ़ें

नौचंदी मेले में सिपाही के लिए आपस में भिड़ीं दो महिला कांस्टेबल, जानिए क्यों

सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस शुक्रवार देर शाम दनकौर तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक सवार को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोेक लिया और उसे कागज मांगे। बाइक के कागजों को लेकर पुलिसकर्मी और चालक में नोकझोंक हो गई। सिपाही उसे थाने ले जाने लगा तो वह बदतमीजी पर उतर आया। आरोप है कि उसने सिपाही के मारपीट करनी शुरू कर दी। उसे दौड़ा—दौड़ा कर पीटा गया। उधर, मामले की जानकारी लगते ही आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई।
यह भी पढ़ें

SBI के 1 जुलाई से बदल रहे नियम, जरुर जान लीजिए

वहीं, मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी इआ गए। जिन्हें देख आरोपी ने भागने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियोंं ने आरोपी को धर-दबोचा। उसके बाद जमकर पिटाई की। सीओ सिकंदराबाद गोपाल सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक शराबी युवक ने पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी की। जिससे हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस से बदतमीजी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो