scriptकार के आर-पार हुई रैलिंग, चालक की दर्दनाक मौत, 5 घायल, दोस्त की शादी समारोह से लौट रहे थे | 1 Killed, 5 Injured in Car Accident due to Fog in Bundi, Rajasthan | Patrika News

कार के आर-पार हुई रैलिंग, चालक की दर्दनाक मौत, 5 घायल, दोस्त की शादी समारोह से लौट रहे थे

locationबूंदीPublished: Dec 02, 2019 07:42:05 am

Submitted by:

dinesh

बूंदी जिले में रेलवे ओवरब्रिज पर कोहरे के कारण तेज रफ्तार अनियंत्रित कार रैलिंग से जा टकराई। हाइवे किनारे की रैलिंग टूटकर कार में आर-पार हो गई। हादसे में चालक की मौत हो गई। 5 लोग घायल हो गए…

bundi_accident0.jpg
बूंदी। बूंदी जिले में रेलवे ओवरब्रिज पर रविवार सुबह कोहरे के कारण तेज रफ्तार अनियंत्रित कार रैलिंग से जा टकराई। हाइवे किनारे की रैलिंग टूटकर कार में आर-पार हो गई। हादसे में चालक की मौत हो गई। 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि भारत विकास परिषद अंता (बारां) के अध्यक्ष चेतन नंदवाना (32) पत्नी निधि, पुत्री सिया (5), डेढ़ वर्षीय पुत्र तेजस, छोटी बहन नन्दिनी एवं दोस्त मनीष खंडेलवाल के साथ परबतसर में अपने मित्र की शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे। रेलवे ओवरब्रिज पर कार अनियंत्रित होकर रैलिंग से टकराकर दूसरे लेन पर जा गिरी। हादसे में घायलों को बूंदी जिला अस्पताल लाए, जहां से कोटा रैफर कर दिया। इलाज के दौरान चालक चेतन की मौत हो गई। पौन घंटे तक हाइवे बाधित रहा। हाइवे पेट्रोलिंग ने के्रन की मदद से कार में फंसी एंगल को निकाला।
ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन बारातियों की मौत
वहीं झालावाड जिल के चौमहला कस्बे से लौट रही बारात की खुशियां रविवार सुबह उस समय मातम में बदल गई, जब बारातियों की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा में कार सवार दूल्हे की दादी चंपा बाई (70), काका गणपत मीणा (45) व मामा गजेंद्र (45) की मौत हो गई। सुंवासरा थाना प्रभारी समरथ सिनम ने बताया कि चौमहला में सेवानिवृत्त रेलवे स्टेशन मास्टर लक्ष्मीनारायण मीणा की पुत्री की शादी में चित्तौड़ क्षेत्र से बारात आई थी। विदाई के बाद बारात लौट रही थी। इसी दौरान मध्यप्रदेश के सुंवासरा थाना क्षेत्र के धामनिया जा रहे बारातियों की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी।
राजधानी एक्सप्रेस बाइक से टकराई
सवाईमाधोपुर में कोटा -दिल्ली रेलमार्ग पर रविवार सुबह करीब सवा पांच बजे जीनापुर के पास राजधानी एक्सप्रेस को आते देख एक युवक रेलवे ट्रैक पर बाइक छोड़ भाग गया। बाइक ट्रेन के इंजन में अटक कर करीब एक किलोमीटर तक घिसटती चली गई। ट्रेन की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। सूचना पर जीआरपी, आरपीएफ की टीम पहुंची। आरपीएफ ने बाइक के टुकड़ों को निकाल कर ट्रेन को रवाना किया। आरपीएफ थानाधिकारी बच्चनदेव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो