scriptघर लौट रही मासूम बच्ची आई ट्रेन की चपेट में, मौके पर हुई मौत | 16 years old crushed under train in Bundi | Patrika News

घर लौट रही मासूम बच्ची आई ट्रेन की चपेट में, मौके पर हुई मौत

locationबूंदीPublished: Aug 30, 2018 04:51:35 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

16 years old crushed under train in Bundi

16 years old crushed under train in Bundi

नौताड़ा/ बूंदी। बूंदी के नौताड़ा के देईखेड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली मुंबई रेलवे लाइन पर घाट का बराना रेलवे स्टेशन और नौताड़ा फाटक बीच में रेलवे लाइन को क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आने से बालिका की मौत हो गई। मामले की जानकारी के अनुसार झपायता निवासी 16 वर्षीय नटी बाई मीणा खेत से चारा लेकर अपने घर लौट रही थी। तभी घाट का बराना रेलवे स्टेशन और नौताड़ा फाटक बीच में रेलवे लाइन को क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौके पर ही बालिका की मौत हो गई। मामले की सूचना पाकर देईखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। मामला जीआरपी पुलिस का होने से देईखेड़ा पुलिस ने मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

सड़क पर गड्ढे, लोगों का चलना हुआ मुश्किल
वहीं नौताड़ा- देहीखेड़ा सडक़ मार्ग पर देवनारायण बाग के आसपास गड्ढे होने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रामसिंह चौधरी ने बताया कि जनवरी के महीने में ही सडक़ पर पेचवर्क का कार्य किया गया था, लेकिन कार्य गुणवत्तापूर्वक नहीं होने से जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। जिसमें लोग गिर कर चोटिल हो रहे हैं।
देईखेड़ा- डडवाड़ा सडक़ मार्ग पर जगह-जगह कीचड़ व सडक़ पर गड्ढे होने से राहगीर परेशान हैं। लोगों ने बताया कि इस मार्ग पर कीचड़ व बबूलों की भरमार हाने से वाहन चालक व राहगीर चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीण बद्री लाल मीणा, अखिलेश मीणा राजेंद्र मीणा ने बताया की नहर के किनारे से बने इस रास्ते पर गर्मी मे प्रशासन द्वारा सुध नहीं लेने से थोड़ी सी बरसात में ही कीचड़ हो जाता है और जंगल कटिंग नहीं होने से पूरे रास्ते को ही बबूल अधिक हो रहे हैं। लोगों का कहना था कि यदि यहां पर शीघ्र ही सडक़ों की मरम्मत नहीं करवाई गई तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो