script1oct. से बदल जाएगी हर आम ओर खास की दिनचर्या… | 1oct Every routine change timetableworkingdepartment schools, hospital | Patrika News
बूंदी

1oct. से बदल जाएगी हर आम ओर खास की दिनचर्या…

मानसून खत्म होने के साथ ही विभिन्न विभागों में कामकाज का टाइमटेबल भी बदलने लगा है।

बूंदीSep 30, 2018 / 01:55 pm

Suraksha Rajora

1oct Every routine change timetableworkingdepartment schools, hospital

1oct. से बदल जाएगी हर आम ओर खास की दिनचर्या…

बूंदी. मानसून खत्म होने के साथ ही विभिन्न विभागों में कामकाज का टाइमटेबल भी बदलने लगा है। एक अक्टूबर से स्कूल, हॉस्पिटल, आयुर्वेदिक अस्पताल, आगंनबाड़ी केन्द्रों के खुलने के समय में बदलाव होगा।

अस्पताल समय पविर्तन-

सामान्य चिकित्सालय बूंदी सहित ग्रामीण श्रेत्र में संचालित सीएचसी पीएचसी आउटडोर का समय एक अक्टूबर से बदल जाएगा। आउटडोर सुबह 9 से 1 बजे तक रहेगा। शाम की पारी में 4 से 6 बजे तक मरीजो का चेकअप किया जाएगा। पीएमओ ओ.पी वर्मा ने बताया कि रविवार व राजकीय अवकाश के दिन आउटडोर सुबह 9 से 11 बजे तक खुलेगा।
सुबह 10 से दोपहर 2बजे तक समय-


महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से संचालित आगंनबाड़ी केन्द्रों का समय एक अक्टूबर से सुबह 10 से 2 बजे तक होगा। सहायिकों को केन्द्र पर समय से आधा घंटे पूर्व 9.30 बजे पहुंचना होगा। यह व्यवस्था 31मार्च 2019 तक लागू रहेगी।
आधा घंटे पूर्व पहुंचना होगा संस्था प्रधानों को-

शिक्षा विभाग में भी एक अक्टूबर से समय में परिवर्तन हो जाएगा। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि संस्था प्रधानों को स्कूल में आधा घंटे पूर्व पहुंचना अनिवार्य है। संस्था प्रधानों का समय सुबह 9.20 से 3.40 तक होगा वहीं स्टॉफ को 9.30 से 3.40 तक स्कूल रहना होगा।

Home / Bundi / 1oct. से बदल जाएगी हर आम ओर खास की दिनचर्या…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो