scriptअवैध खनन के दौरान हुआ दिल दहला देने वाला हादसा: बजरी के टीले के नीचे दबने से 4 मजदूरों की मौत, देर रात निकाले शव | 4 laborers died due to gravel bottom in bundi | Patrika News

अवैध खनन के दौरान हुआ दिल दहला देने वाला हादसा: बजरी के टीले के नीचे दबने से 4 मजदूरों की मौत, देर रात निकाले शव

locationबूंदीPublished: Mar 27, 2019 12:51:09 am

Submitted by:

abdul bari

– अवैध तरीके से निकाल रहे थे बजरी

बूंदी. केशवरायपाटन.

केशवरायपाटन से करीब 10 किलोमीटर दूर चम्बल नदी के किनारे स्थित सूनगर गांव के पास मंगलवार रात चम्बल घडिय़ाल अभयारण्य क्षेत्र में अवैध बजरी निकालते वक्त टीला ढहने से चार मजदूरों की दबने से दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से तीन एक ही परिवार के हैं। शवों को रात 12 बजे बाहर निकाला जा सका।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कोटा के चंद्रेसल से कुछ मजदूर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर बजरी लेने आए थे। वह रात के अंधेरे में टीले के नीचे से बजरी निकाल रहे थे। तभी बजरी का टीला ढह गया। अन्य मजदूरों ने भागकर जान बचाई, जबकि कोटा चंद्रेसल निवासी महावीर धोबी, सुरेश बैरवा, रामकुमार बैरवा व धनकंवर बैरवा नीचे दबे रह गए। घटना के बाद भीड़ जमा हो गई और उन्हें बाहर निकालने के प्रयास किया, लेकिन वह सभी कई फीट नीचे दब चुके थे।
बाद में सूचना पर केशवरायपाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से रात 12 बजे चारों को बाहर निकाला गया। उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

इनका कहना है..
चम्बल से बजरी निकाल रहे थे, तभी टीला ढह गया। टीले के नीचे दबने से चार जनों की मौत हो गई है। पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।
अभिषेक पारीक, थाना प्रभारी, केशवरायपाटन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो