scriptआग से खाक हुई कार, टला बड़ा हादसा | aag se khaak huee kaar, tala bada haadasa | Patrika News

आग से खाक हुई कार, टला बड़ा हादसा

locationबूंदीPublished: Apr 27, 2019 09:19:14 pm

कस्बे में शनिवार को आग लगने से एक कार जलकर खाक हो गई। इस दौरान कार में मौजूद एक जने के सिर के बाल जल गए।

aag se khaak huee kaar, tala bada haadasa

आग से खाक हुई कार, टला बड़ा हादसा

नमाना. कस्बे में शनिवार को आग लगने से एक कार जलकर खाक हो गई। इस दौरान कार में मौजूद एक जने के सिर के बाल जल गए। उसे समय पर बाहर निकालने से बड़ा हादसा टल गया। बाद में पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार दोपहर करीब पौने तीन बजे नमाना की ओर से चार जने एक कार में सवार होकर आ रहे थे। नमाना- बरुंधन चौराहा के निकट हैंडपम्प के पास कार रोककर तीन जने उसमें से उतर गए। इसी दौरान कार में आग लग गई। आग को देखकर वहां मौजूद लोग कार के पास पहुंचे और उसमें सवार चौथे व्यक्ति को बाहर निकाला। आग से उसके सिर के बाल जल गए। कुछ ही देर में आग पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। सूचना पर नमाना थाना अधिकारी कौशल्या गालव मौके पर पहुंची और दमकल को सूचना दी। करीब एक घंटे बाद पहुंची दमकल ने आग को बुझाया। वहीं उसमें लगे गैस सिलेंडर को बाहर निकाला। इस हादसे के बाद चारों युवक कार को छोड़ कर फरार हो गए।
खेतों तक पहुंची आग
कार में लगी आग से सडक़ के नजदीक पड़ा कचरा जल गया। यहां से आग बढ़ती हुई खेतों तक जा पहुंची। खेतों पर लगी बाढ़ को पूरी तरह से जलाकर नष्ट कर दिया। ग्रामीणों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफ ल नहीं हो सके। बाद में दमकल ने आग को बुझाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो