आग से राख हो गए सामान, दमकल व टैंकरों से पाया काबू

pankaj joshi | Updated: 04 Jun 2019, 09:14:58 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

कस्बे में मंगलवार दोपहर को दो स्थानों पर आग लग गई। आग से पेड़, तिरपाल व अन्य सामान जलकर राख हो गए।

नैनवां. कस्बे में मंगलवार दोपहर को दो स्थानों पर आग लग गई। आग से पेड़, तिरपाल व अन्य सामान जलकर राख हो गए। देईपोल चुंगी नाके पर प्रभूलाल नोगिया, देवीलाल व धनरूप के मकानों के पिछवाड़े बाड़ों में आग लग गई। आग से पेड़, कंडे, तिरेपाल व अन्य सामान जल गया। दमकल व टैंकरों की सहायता से आग पर काबू पाया। वहीं बड़ीपड़ाप रोड पर लगी आग पर भी दमकल से काबू पाया गया।
लाखेरी. कस्बे के जिकजेक डेम के समीप सोमवार रात खेतों में अचानक आग लग गई, जिसे काफी मशक्कत के बाद बुझाया गया। रात करीब 9 बजे बद्रीविशाल पंचौली के बाड़े में अचानक आग लग गई। सूचना पाकर थानाधिकारी और नगरपालिका लाखेरी व इन्द्रगढ़ की दमकल मौके पर पहुंची। करीब 1.30 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
देई. कस्बे के मीणा मोहल्ला में मंगलवार दोपहर को अचानक गोबर की रेवडियों में आग लग गई। जिसे पानी के टैंकर से काबू पाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned