scriptआम रास्ता हो रहा था संकरा, बुलडोजर से पुलिस की मौजूदगी में हटाया अतिक्रमण | aam raasta ho raha tha sankara, buladojar se pulis kee maujoodagee mei | Patrika News

आम रास्ता हो रहा था संकरा, बुलडोजर से पुलिस की मौजूदगी में हटाया अतिक्रमण

locationबूंदीPublished: May 10, 2019 09:14:11 pm

ग्राम पंचायत गुढ़ासदावर्तिया में आम रास्ते पर हो रहे अतिक्रमण को शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में बुलडोजर से हटाया गया। करीब 40 वर्ष से राजस्व विभाग में दर्ज आम रास्ते पर प्रभावशाली लोगो ने अतिक्रमण कर पशुओं के लिए बाड़े बना रखे है।

aam raasta ho raha tha sankara, buladojar se pulis kee maujoodagee mei

आम रास्ता हो रहा था संकरा, बुलडोजर से पुलिस की मौजूदगी में हटाया अतिक्रमण

भण्डेडा. ग्राम पंचायत गुढ़ासदावर्तिया में आम रास्ते पर हो रहे अतिक्रमण को शुक्रवार को पुलिस की मौजूदगी में बुलडोजर से हटाया गया। करीब 40 वर्ष से राजस्व विभाग में दर्ज आम रास्ते पर प्रभावशाली लोगो ने अतिक्रमण कर पशुओं के लिए बाड़े बना रखे है। इससे आम रास्ता संकरा हो रहा है। ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत की बैठक में ज्ञापन देकर रास्ते से अतिक्रमण हटवाने की मांग की थी। इस समस्या से पंचायत ने राजस्व विभाग को अवगत करवाया। इसके बाद शुक्रवार को कानूनगो मनीष महावर, पटवारी बाबूलाल मीणा, राधाकिशन, गुड्डी जांगिड़, ग्राम विकास अधिकारी राजेन्द्र बैरागी, सरपंच खुशबू चौपदार व देई थाने से हैड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और रास्ते का नक्शा देखकर सीमाज्ञान किया। सीमाज्ञान के बाद रास्ते पर बना रखे बाड़ों को बुलडोजर की मदद से हटा दिया गया। इस सम्बंध में सरपंच खुशबू चौपदार ने बताया कि अब अतिक्रमण हटने के बाद 500 मीटर तक सीसी सडक़ बनाई जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो