scriptआंगनबाड़ी केंद्रों से लेती थी हर माह पांच सौ रुपए की बंधी, महिला बाल विकास विभाग की उपनिदेशक ट्रेप | aanganabaadee kendron se letee thee har maah paanch sau rupe kee bandh | Patrika News

आंगनबाड़ी केंद्रों से लेती थी हर माह पांच सौ रुपए की बंधी, महिला बाल विकास विभाग की उपनिदेशक ट्रेप

locationबूंदीPublished: May 20, 2019 02:01:22 pm

बूंदी एसीबी की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग की उपनिदेशक मिथलेश जैन को सोमवार दोपहर को रिश्वत लेते रंगों हाथों पकड़ लिया है।

aanganabaadee kendron se letee thee har maah paanch sau rupe kee bandh

आंगनबाड़ी केंद्रों से लेती थी हर माह पांच सौ रुपए की बंधी, महिला बाल विकास विभाग की उपनिदेशक ट्रेप

बूंदी. बूंदी एसीबी की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग की उपनिदेशक मिथलेश जैन को सोमवार दोपहर को रिश्वत लेते रंगों हाथों पकड़ लिया है। टीम ने जैन के पास से १० हजार रुपए बरामद किए हैं। टीम ने इससे पहले शिकायत का सत्यापन कराया था जिसमें उसे दो हजार रुपए लिए थे। बूंदी एसीबी टीम को महिला एवं बाल विकास विभाग की उपनिदेशक जैन के आंगनबाड़ी केंद्रों और सुपरवाइजरों से खुलेआम रिश्वत मांगने की लगतार शिकायत मिल रही थी। उसने प्रत्येक आंगनबाड़ी केंद्र से मंथली बांध रखी थी। नहीं देने पर नोटिस देकर हटाने की कार्रवाई करने की धमकियां दे रही थी। कई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को नोटिस भी दिए गए थे। ऐसे में एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया था। सत्यापन के दौरान उसने दो हजार रुपए नकद लिए थे। जब शिकायत की पुष्टि हो गई तो टीम ने उपअधीक्षक तरुणकांत सोमाणी के नेतृत्म में जाल बिछाया और उसे दस हजार रुपए लेते रंगें हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो