scriptआंख खुली तो मचती दिखती अफरा-तफरी, नैनवां में सुबह ही यह क्या हो गया | aankh khulee to machatee dikhatee aphara-tapharee, nainavaan mein suba | Patrika News

आंख खुली तो मचती दिखती अफरा-तफरी, नैनवां में सुबह ही यह क्या हो गया

locationबूंदीPublished: Jun 11, 2019 12:03:03 pm

कस्बे से होकर निकल रहे एनएच 148 डी पर भगतसिंह सर्किल पर सोमवार देर रात को विद्युत लाइन के तार टूटकर लोगों व वाहनों पर गिर गए।

aankh khulee to machatee dikhatee aphara-tapharee, nainavaan mein suba

आंख खुली तो मचती दिखती अफरा-तफरी, नैनवां में सुबह ही यह क्या हो गया

नैनवां. कस्बे से होकर निकल रहे एनएच 148 डी पर भगतसिंह सर्किल पर सोमवार देर रात को विद्युत लाइन के तार टूटकर लोगों व वाहनों पर गिर गए। तत्काल बिजली बंद कराने से एक दर्जन से अधिक लोग बाल-बाल बच गए। गश्त कर रहा पुलिस का वाहन भी वही खड़ा था। सडक़ के एक ओर एक कम्पनी द्वारा भूमिगत केबल डालने के लिए सडक़ को खोद कर डाल रखा है। दूसरी सडक़ के ऊपर से निकल रही विद्युत लाइन के झूलकर सडक़ के ऊपर मात्र 9 फीट की ऊंचाई पर झूल रहे हैं। देर रात को एक निजी बस ने सामने से आ रहे पुलिस के वाहन को साइड देने का प्रयास किया तो बस झूल रहे तारों से भिड़ गई। तारों में हुए स्पार्किंग से तीन स्थानों पर तार टूटकर सडक़ पर गिर गए। तार टूटने से दो घंटे तक कस्बे में विद्युत आपूर्ति बंद रही। विद्युत कर्मचारियों के दल ने मौके पर पहुंचकर तारों को जोडक़र विद्युत आपूर्ति शुरू कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो