आंख खुली तो सामने दिखी मौत...हाई-52 पर हुआ भीषण हादसा

pankaj joshi | Publish: Mar, 31 2019 12:27:40 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

हिण्डोली थाना क्षेत्र के अशोकनगर के निकट एनएच 52 आठवां मिल पर रविवार तड़के निजी बस खड़े ट्रक से जा टकराई।

बूंदी. हिण्डोली थाना क्षेत्र के अशोकनगर के निकट एनएच 52 आठवां मिल पर रविवार तड़के निजी बस खड़े ट्रक से जा टकराई। बस में सवार एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सिरोही से निजी बस यात्रियों को लेकर कोटा-झालावाड़ जा रही थी। तभी आठवां मिल के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से बस टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गई। बस में सवार युवक हिमांशु सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बस में बैठे दो अन्य जने भी गंभीर घायल हो गए। उन्हें बूंदी जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कोटा रैफर कर दिया।

 

हादसे में दो मजदूर घायल, एक बूंदी रैफर
पेच की बावड़ी. भीमगंज गांव में शनिवार को निर्माणाधीन मकान का अचानक पेड़ा टूटने से कार्य कर रहे दो मजदूर गम्भीर घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार भीमगंज निवासी महावीर रैगर और रामी की झोंपडिया निवासी रतन रैगर भीमगंज गांव में मकान निर्माण के दौरान कार्य कर रहे थे। अचानक मकान पर लगा पेड़ा टूट गया और दोनों नीचे गिर गए। हादसे में दोनों मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को एम्बुलेंस की सहायता से हिण्डोली अस्पताल लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद महावीर को बूंदी रैफ र कर दिया। वहीं रतन को हिण्डोली सीएचसी में ही भर्ती किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned