script

ट्रक ने कार को मारी पीछे से टक्कर, प्राचार्य व अध्यापिका घायल

locationबूंदीPublished: Dec 05, 2019 12:14:18 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के निकट एनएच 52 पर गुरुवार को सुबह देवली से हिंडोली की तरफ आ रही कार को पीछे से ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे दो जने घायल हो गए।

ट्रक ने कार को मारी पीछे से टक्कर, प्राचार्य व अध्यापिका घायल

ट्रक ने कार को मारी पीछे से टक्कर, प्राचार्य व अध्यापिका घायल

ट्रक की चपेट में आने से गाय मरी
पेच की बावड़ी. कस्बे के निकट एनएच 52 पर गुरुवार को सुबह देवली से हिंडोली की तरफ आ रही कार को पीछे से ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे दो जने घायल हो गए। वहीं ट्रक की चपेट में आने से गाय की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार दुर्घटना में कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार उछलकर दूर जा गिरी ।इसी दौरान डिवाइडर से अचानक गाय बीच मे आ गई, जिसको भी ट्रक ने टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। वही कार में सवार देवनारायण विद्यालय हिंडोली के प्राचार्य प्रमोद वर्मा व मॉडल स्कूल हिंडोली की अध्यापिका शशि टेलर को आई मामूली चोट आई।
टक्कर के बाद ट्रक चालक ट्रक को भगाकर पेच की बावड़ी चौराहे से वापस देवली की तरफ भगाने लगा लेकिन आगे रास्ता बंद होने से ट्रक को खड़ा कर भागने में सफल हो गया ।बाद में कार सवार प्राचार्य प्रमोद वर्मा ने ट्रक चालक का पीछा किया लेकिन चालक हाथ नही लगा । घटना की सूचना के बाद चौकी पुलिस व एनएचआई हाइवे पेट्रोलिंग इंचार्ज खेमराज धाभाई मोके पर पहुंचे एवम गाय को एक तरफ कराकर यातायात सुचारू कराया ।पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया । देवनारायण स्कूल प्राचार्य प्रमोद वर्मा स्कूल जा रहे थे वही मॉडल स्कूल हिंडोली कीअध्यापिका शशि टेलर हिंडोली स्थित मॉडल स्कूल में निष्ठा प्रशिक्षण में भाग लेने के लिये देवली से कार में सवार होकर आ रही थी ।

ट्रेंडिंग वीडियो