scriptबूंदी : अभिनेत्री पायल रो हतगी को मिली राहत, जमानत याचिका हुई मंजूर | Actress Payal Rohatgi Latest News payal Rohatgi Bail Petition Approved | Patrika News

बूंदी : अभिनेत्री पायल रो हतगी को मिली राहत, जमानत याचिका हुई मंजूर

locationबूंदीPublished: Dec 17, 2019 04:24:37 pm

Submitted by:

abdul bari

नेहरू परिवार की महिलाओं पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री पायल रोहतगी को ( Payal Rohtagi in bundi ) मंगलवार को राहत मिली। यहां बूंदी की अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश क्रम – 1 ने पायल की जमानत याचिका मंजूर ( payal Rohatgi Bail Petition Approved ) कर ली।

बूंदी
नेहरू परिवार की महिलाओं पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री पायल रोहतगी को ( Payal Rohtagi in bundi ) मंगलवार को राहत मिली। यहां बूंदी की अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश क्रम – 1 ने पायल की जमानत याचिका मंजूर ( payal Rohatgi Bail petition Approved ) कर ली। सोमवार सुबह रोहतगी को सुबह अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया गया था। करीब एक घंटे तक जमानत अर्जी पर बहस चली। न्यायालय ने दोनों पक्षों के वकीलों की ओर से दी गई दलीलों को सुना। दलीलें सुनने के बाद में न्यायालय ने जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। अदालत ने उसे 24 दिसंबर तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था।

यह है मामला ( Payal Rohtagi case )

गौरतलब है कि पायल ने अपने फेसबुक व ट्विटर अकाउंट से स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू परिवार की महिलाओं-पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने 10 अक्टूबर को आईटी एक्ट धारा 66-67 के तहत केस दर्ज किया था।

अहमदाबाद से लिया था हिरासत में

पुलिस ने जांच और पूछताछ के लिए रोहतगी को कई बार नोटिए दिए, लेकिन उन्होंने नोटिस का जवाब नहीं दिया। सदर थानाप्रभारी लोकेंद्र पालीवाल ने अहमदाबाद से रोहतगी को हिरासत में लिया और बूंदी लाकर गिरफ्तार कर लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो