ऐसा क्या चुरा ले गए शातिर अपराधी की धरे गए

थाना पुलिस ने शुक्रवार को चोरी का ट्रैक्टर लेकर जा रहे दो जनों को पकड़ा है।

By: Narendra Agarwal

Updated: 19 Jan 2019, 12:49 PM IST

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

नमाना.थाना पुलिस ने शुक्रवार को चोरी का ट्रैक्टर लेकर जा रहे दो जनों को पकड़ा है। इनसे चोरी का ट्रैक्टर और देसी कट्टा बरामद किया है। हालांकि एक जना पुलिस हिरासत से भागने में कामयाब हो गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बकानी थाना क्षेत्र के कुशालपुरा निवासी भूरा उर्फ फोरिया तंवर, नहारड़ी निवासी बालिया उर्फ बालचंद व तवरखेड़ा निवासी छगन तंवर शुक्रवार सुबह कोटा अनंतपुरा से ट्रैक्टर-ट्रॉली चुराकर नमाना की ओर ला रहे थे।तभी कांस्टेबल राधेश्याम गुर्जर व महेश ने इनका पीछा किया और नमाना रोड के करीब तीनों को हिरासत में ले लिया।तभी छगन भागने में कामयाब हो गया। इनमें से भूरा उर्फ फोरिया तंवर के पास देसी कट्टा बरामद हुआ। भूरा और बालिया को नमाना थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी झालावाड़ और बारां जिले में कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।
3 किलोमीटर पैदल चले
नमाना की तरफ आते समय ट्रैक्टर का डीजल धनातरी गांव के पास खत्म हो गया। चोरों के पास पैसे नहीं होने की वजह से गांव में डीजल नहीं भरा पाए। बाद में तीनों जैसे तैसे कर नमाना रोड पर पहुंचे और ट्रैक्टर खड़ा कर दिया। फिर किसी परिचित को फोन करके डलवाने के लिए पैसे मंगवाते रहे। तभी पुलिस ने धर दबोचा।
बकानी थाने में 40 मुकदमे दर्ज
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौके से फरार हुए छगन तंवर पर बकानी थाने में अलग-अलग धाराओं में 40 मुकदमें दर्ज हैं।वह थाने का मोस्टमांटेड है। अन्य दोनों के खिलाफ भी बकानी, कोटा ग्रामीण, बारां जिले के कई पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned