ऐसा क्या हुआ फंदे पर झूल गया मां का लाल...

ऐसा क्या हुआ फंदे पर झूल गया मां का लाल...
aisa kya hua phande par jhool gaya maan ka laal

pankaj joshi | Updated: 09 Feb 2018, 08:59:59 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

-पिता ने विद्यालय संचालक पर प्रताडऩा से आत्महत्या करने का लगाया आरोप -पुलिस ने मामला जांच में रखा

नैनवां. दुगारी गांव में शुक्रवार को एक निजी विद्यालय में दसवीं कक्षा मेेंं पढ़ रहे 16 वर्षीय छात्र ने फंदे से लटक कर जान दे दी। छात्र के पिता ने विद्यालय संचालक पर प्रताडि़त करने से आत्महत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है, जिसे पुलिस ने जांच में रखा है। पुलिस ने बताया कि छात्र राजाराम सैनी ने दोपहर को अपने घर पर रस्सी से फंदे लगा लिया। उस समय घर पर कोई नहीं था। छात्र का बड़ा भाई प्रेमशंकर नैनवां से पढ़कर तीन बजे घर पहुंचा तो राजाराम फंदे पर झूलता मिला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर थाने से डयूटी आफिसर अब्दुल फरीद मौके पर पहुंचे और शव को नैनवां की मोर्चरी में रखवा दिया।

Read more: टॉफी खिलाकर मासूम के साथ करता था अश्ïलील हरकतें, लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई

पिता ने यह दी रिपोर्ट
मृतक छात्र के पिता छीतरलाल सैनी ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र दुगारी के ही एक निजी विद्यालय में दसवी कक्षा में पढ़ता था। पुत्र सात फरवरी को विद्यालय संचालक से अपना प्रवेश पत्र लेने गया तो उसने मना कर दिया तथा दस हजार रुपए की मांग की। रुपए नही देने पर परीक्षा नहीं दिलाने की धमकी दी। इससे पूर्व भी विद्यालय संचालक ने दिसम्बर माह में उसके पुत्र के साथ मारपीट की थी। मैं समझाने गया तो मेरे साथ भी अभद्र व्यवहार किया। विद्यालय संचालक द्वारा प्रताडि़त करने से मेरे पुत्र ने अवसाद में आकर आत्महत्या कर ली।

Read more: सेल्फी बनी गुणवक्ïता सुधर का जरिया, राजकीय छात्रावासों में आवासीय विद्यालयों में अनदेखी पड़ेगी भारी

-मृतक छात्र के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट की जांच की जा रही है। रिपोर्ट में लिखे तथ्यों की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
लखनलाल मीणा, थानाधिकारी नैनवां

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned