script

ऐशो-आराम व अय्याशी का शौक पूरा करने के लिए Highway पर करते थे लूटपाट, दो Arrested

locationबूंदीPublished: Jun 23, 2019 11:14:15 pm

कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर 20 जून की रात को आधा दर्जन लूट की वारदात को अंजाम देने वाली लुटेरों की गैंग निकली।

aisho-aaraam va ayyaashee ka shauk poora karane ke lie haee-ve par kar

ऐशो-आराम व अय्याशी का शौक पूरा करने के लिए हाई-वे पर करते थे लूटपाट, दो गिरफ्तार

बूंदी. लाखेरी. केशवरापाटन. कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर 20 जून की रात को आधा दर्जन लूट की वारदात को अंजाम देने वाली लुटेरों की गैंग निकली। पुलिस ने रविवार को गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश कर रहे हैं। फिलहाल पकड़े गए लुटेरों को बापर्दा रखा गया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पांच थाना क्षेत्रों में लोगों को जख्मी कर लूटपाट करने के मामले दर्ज हैं।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि लुटेरों ने ऐशो-आराम व अय्याशी का शौक पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने 20 जून की रात करीब दस बजे से कोटा-दौसा मेगा हाई-वे पर लूटपाट की। वारदात के दौरान वे तीन जने थे और बाइक पर सवार रहे। इन्होंने हाई-वे निकलते लोगों के साथ पहले मारपीट की और बाद में रुपए, पर्स और मोबाइल फोन छीन लिए। वारदात को अंजाम देने के लिए लोगों को चाकू दिखाए।वारदात के बाद वे फरार हो गए। पीडि़तों की रिपोर्ट पर संबंधित थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की पहचान शुरू की।
पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता की ओर से गठित टीम ने छानबीन शुरू की। कई जगहों पर दबिश दी। शनिवार रात को गैंग का मुख्य आरोपी केशवरायपाटन, हाल निवासी रामपुरा कोटा निवासी विकास उर्फ जामुन व उसका साथी तालेड़ा थाना क्षेत्र के नोताड़ा निवासी लोकेश मेघवाल को बूंदी के मालनमासी बालाजी के निकट चौक से गिरफ्तार किया है। वारदात में लिप्त एक अन्य साथी नोताड़ा निवासी गुरु उर्फ दिनेश को तलाश कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो