script

अनियंत्रित कार सडक़ किनारे पेड़ से टकराई, दो की मौत

locationबूंदीPublished: Jun 09, 2019 12:42:04 pm

कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाईवे पर शनिवार रात 11 बजे हस्तिनापुर व आडा गेला के बालाजी के बीच तेज गति से आती कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई, जिससे कार में सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई।

aniyantrit kaar sadaq kinaare ped se takaraee, do kee maut

अनियंत्रित कार सडक़ किनारे पेड़ से टकराई, दो की मौत

केशवरायपाटन. कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाईवे पर शनिवार रात 11 बजे हस्तिनापुर व आडा गेला के बालाजी के बीच तेज गति से आती कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई, जिससे कार में सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य गंभीर घायल हो गया।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि केशवरायपाटन से कापरेन की ओर कार जा रही थी। कार में सारसला निवासी घनश्याम मेघवाल, मुकुट पटवारी व लोकेश कुमार सवार थे। कार की गति अधिक होने से अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे सफेदा के पेड़ से जा टकराई। कार सवार तीनों फंसे रह गए। जिन्हें बाद में ग्रामीणों की मदद से निकाला गया। कार सवार घनश्याम मेघवाल व मुकुट पटवारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि लोकेश कुमार गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने दोनों के शव केशवरायपाटन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए है, वही लोकेश को 108 एंबुलेंस से कोटा के चिकित्सालय में ले जाया गया है ।

ट्रेंडिंग वीडियो