अनियंत्रित ट्रोला डिवाइडर की रेलिंग से टकराया, हाई-वे रहा जाम

pankaj joshi

Publish: Oct, 13 2018 10:16:12 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 10:16:13 PM (IST)

Bundi, Rajasthan, India

- रेलवे ओवरब्रिज पर हुआ हादसा
बूंदी. राष्ट्रीय राजमार्ग-५२ पर बूंदी के निकट स्थित रेलवे ओवरब्रिज पर शनिवार सुबह अनियंत्रित ट्रोल डिवाइडर की रेलिंग से जा टकराया। इससे हाई-वे पर यातायात बाधित हो गया। सूचना पर पुलिस व हाई-वे पेट्रोलिंग मौके पर पहुंची और तीन क्रेनों की मदद से ट्रोले को हटाया।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बूंदी से कोटा की ओर जाते वक्त ट्रोला अनियंत्रित हो गया। ट्रोला गति पर होने से रेलिंग पर चढ़ गया। यह तो गनिमत रही कि इस दौरान करीब कोई अन्य वाहन नहीं था।ट्रोला करीब पचास मीटर तक मेटल क्रेश बेरियर को तोड़ते हुए डिवाइडर पर फंस गया।जीवीके के हाई-वे पेट्रोलिंग प्रभारी मृत्युंजय शर्मा दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।तब अंधेरा था। सुबह करीब आठ बजे तीन क्रेनों की मदद से ट्रोले को हटवाया। इस दौरान हाई-वे पर यातायात पूरी तरह से बंद रखना पड़ा।ट्रोला हटा तब यातायात बहाल हुआ। हाई-वे पेट्रोलिंग ने ट्रोल चालक के खिलाफ सदर थाना पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।जिसमें करीब दो लाख रुपए के नुकसान का आकलन किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned