scriptमुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 नवम्बर को बूंदी के ठीकरदा आएंगे, यह की तैयारियां | Ashok Gehlot in Bundi | Patrika News

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 नवम्बर को बूंदी के ठीकरदा आएंगे, यह की तैयारियां

locationबूंदीPublished: Nov 16, 2021 10:25:23 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

प्रशासन गांवों के संग शिविर में करेंगे शिरकत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 नवम्बर को बूंदी के ठीकरदा आएंगे, यह की तैयारियां

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 नवम्बर को बूंदी के ठीकरदा आएंगे, यह की तैयारियां

बूंदी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को हिण्डोली उपखंड क्षेत्र के ठीकरदा गांव में आएंगे। वह दोपहर 12.30 बजे यहां हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री प्रशासन गांवों के संग शिविर में शिरकत करेंगे। शिविर का निरीक्षण कर विभिन्न योजनाओं से ग्रामीणों को लाभान्वित करेंगे।
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली। हेलीपैड बनकर तैयार हो गया। मुख्यमंत्री हेलीपैड से पैदल ही शिविर स्थल पर पहुंचेंगे। मंगलवार को यहां जिला कलक्टर रेणु जयपाल, पुलिस अधीक्षक जय यादव, जिला परिषद सीइओ मुरलीधर प्रतिहार ने पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। यहां की गई तैयारियों का राज्यमंत्री अशोक चांदना ने भी जायजा लिया। शिविर स्थल पर पांडाल सजा दिया गया।
पार्किंग की व्यवस्था
ठीकरदा माताजी के पास, बड़ौदिया और बोरखंडी रोड पर वाहनों को रोका जाएगा। चौपाहिया वाहनों को इन्हीं स्थानों पर खड़ा किया जाएगा। निर्धारित वाहन ही शिविर स्थल तक जा सकेंगे।


पीसीसी उपाध्यक्ष ने ली बैठक
मुख्यमंत्री गहलोत के दौरे को लेकर बूंदी में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बूंदी जिले के विकास लिए विपरीत परिस्थितियों में भी दिल खोलकर काम किया। सभी कार्यकर्ता ठीकरदा पहुंंचे। इस दौरान सभापति मधु नुवाल, बूंदी प्रधान प्रेम बाई मीणा, पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चर्मेश शर्मा, तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो